मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Havy Rain: गरीब के आशियाने में गिरा पेड़, सड़क पर आया परिवार

शहर में तेज आंधी के साथ जमकर बारिश हुई. बारिश के कारण कई पेड़ धराशाई हो गए. इस दौरान कई विद्युत पोल और केविल लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई. साथ ही विद्युत लाइन पर पेड़ गिरने से विद्युत पोल और केविल टूटने से आधे शहर की विद्युत आपूर्ति देर शाम तक बाधित रही.

By

Published : Jun 7, 2021, 6:17 AM IST

Havy Rain
गरीब के आशियाने में गिरा पेड़

सीधी। जिला मुख्यालय के आधे शहर में तेज आंधी के साथ बारिश हुई. बारिश के कारण जहां नालियां उफान पर आ गई, तो वहीं कई पेड़ धराशाई हो गए. इस दौरान कई विद्युत पोल और केविल लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई. साथ ही विद्युत लाइन पर पेड़ गिरने से विद्युत पोल और केविल टूटने से आधे शहर की विद्युत आपूर्ति देर शाम तक बाधित रही.

तेज आंधी और बारिश से काफी नुकसान
जिला मुख्यालय में अचानक मौसम का मिजाज बदला और तेज आंधी के साथ बारिश का दौर शुरू हो गया, जो करीब आधे घंटे तक लगातार जारी रहा. हैरत की बात तो यह रही कि इस तेज आंधी के साथ बारिश का असर केवल आधे शहर में रहा. शहर के उत्तर करौंदिया, दक्षिण करौदिया, की तरफ जहां हल्की बूंदाबांदी हुई. वहीं बाजार क्षेत्र में कलेक्ट्रेट, पुलिस लाइन, सिविल लाइन, पड़निया, डेनिहा में तेज आंधी के साथ आधे घंटे जमकर बारिश हुई. तेज आंधी के कारण यहां घरों के टीन शेड उड़ गए.


मौसम का हाल: MP समेत राजस्थान-हरियाणा में वेदर सक्रिय, जानिए किन राज्यों में दस्तक देगा मॉनसून

गरीब का आशियाना पेड़ गिरने से हुआ छतिग्रस्त
दरअसल, तेज आंधी के साथ हुई बारिश के दौरान पहुंनिया निवासी रामगोपाल वासुदेव के कच्चे मकान में विशालकाय पेंड़ गिरने से उनका कच्चा मकान धराशाई हो गया. गनीमत यह थी कि इस हादसे में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ, लेकिन मकान छतिग्रस्त होने से गरीब परिवार सड़क पर आ गया है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही टीआई हितेन्द्रनाथ शर्मा, उप निरीक्षक पवन सिंह सहित पुलिस बल व राजस्व टीम भी मौके पर पहुंच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details