मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छात्रावास की छात्राओं ने अधीक्षक पर लगाए गंभीर आरोप, हॉस्टल अधीक्षक को हटाने की मांग

सीधी शहर के नाग मंदिर में स्थित आदिवासी कन्या छात्रावास की छात्राओं ने कलेक्टर से हॉस्टल अधीक्षक की शिकायत की है. छात्राओं ने हॉस्टल अधीक्षक को हटाने की मांग की है.

By

Published : Dec 9, 2019, 11:44 PM IST

Charge of hostel girls
छात्रावास की छात्राओं का आरोप

सीधी। शहर के नाग मंदिर में स्थित आदिवासी कन्या छात्रावास की छात्राओं ने हॉस्टल अधीक्षक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्राओं का आरोप है कि उन्हें कीड़े मकोड़े युक्त भोजन परोसा जाता है और जब इस बात की शिकायत वे हॉस्टल अधीक्षक से करती हैं तो उन्हें जातिसूचक शब्द कहकर भगा दिया जाता है. इस मामले की शिकायत छात्राओं ने कलेक्टर से की है.

छात्रावास की छात्राओं का आरोप


छात्राओं का आरोप है कि छात्रावास में कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है. जिस कारण यहां आए दिन चोरी होती है. जब छात्राएं इसकी शिकायत हॉस्टल अधीक्षक से करती हैं तो वे उल्टा छात्राओं पर ही आरोप लगाकर भगा देती हैं. छात्राओं का कहना है कि अगर हॉस्टल अधिक्षका ज्योति बघेल को वहां से हटाया नहीं गया तो वे हॉस्टल छोड़ देंगी. वहीं इस मामले में कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी का कहना है यह आदिवासी छात्रावास का मामला है. इस मामले में ट्राइबल आयुक्त से बात की जाएगी और जो भी छात्राओं की समस्या है उन्हें जल्द से जल्द दूर किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details