मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप, पुलिस ने नहीं की एफआईआर दर्ज

By

Published : May 6, 2020, 10:07 AM IST

पुलिस अपनी जिम्मेदारियों को लेकर कितना गंभीर है, उसकी एक वानगी उस वक्त सामने आई जब एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप जैसे जघन्य अपराध हो गया.

Gang rape with a minor girl
नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप

सीधी। पुलिस अपने जिम्मेदारियों को लेकर कितना गंभीर है, जिसकी एक वानगी उस वक्त सामने आई जब एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप जैसे जघन्य अपराध हो गए. अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पीड़िता दर-दर की ठोकरें खा रही है, लेकिन पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बजाय लीपा पोती में जुटी है. हालांकि अधिकारियों को जानकारी होने के बाद मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी.

मामला सीधी के कोतवाली थाना क्षेत्र का है एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है, जिस किराए के मकान में ये पीड़ित परिवार रह रहा था. उसी मकान मालिक के बेटों ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी की वारदात का आरोप लग रहा है. घटना के वक्त पीड़िता के माता पिता घर पर नहीं थे सूने घर का फायदा उठाते हुए मकान मालिक के दो बेटों ने वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर गंभीर नहीं है. पीड़िता परिजनों के साथ सिटी कोतवाली थाना पुलिस से मामले की लिखित शिकायत कर चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details