मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नवजात बच्चे का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

सीधी जिले में ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां एक मां ने जन्म से पहले ही कोख से बच्चे को निकालकर फेंक दिया है. वहीं पुलिस अधीक्षक मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है.

By

Published : Oct 26, 2019, 9:21 PM IST

Updated : Oct 26, 2019, 11:27 PM IST

सीधी थाना क्षेत्र में नवजात बच्चे का मिला शव

सीधी। समाज में मां को दर्जा भगवान से भले ही ऊपर मिला हो, लेकिन कुछ ऐसे भी कलयुगी मां होती है जो ममता को शर्मसार कर देती हैं. ऐसे ही मां की ममता को कलंकित कर देने वाला मामला मध्यप्रदेश के सीधी जिले में देखने को मिला है, जहां एक बच्चे को जन्म लेने से पहले ही मौत की नींद सुला दिया गया.

सीधी थाना क्षेत्र में नवजात बच्चे का मिला शव
शहर से लगे गोपालदास बांध में एक नवजात बच्चे की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात का शव देखकर अंदाजा लगा लिया है कि किसी मां की कोख से निकालकर फेंका गया है, लेकिन वह कौन है इसका पुलिस पता नहीं लगा पाई है. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक से बात की गई तो वे कुछ भी बोलने से बचते नजर आए, हालांकि जिला अपर कलेक्टर ने संवेदनशीलता दिखाते हुए मामले को गंभीरता से लिया है.वहीं कलेक्टर ने कहा कि समाज में नैतिकता बनी रहे और जो अनैतिक कृत्य हुई है इस मामले में पुलिस अधीक्षक गंभीरता से लेते हुए जांच करें और दोषी पर सुनिश्चित कार्य करें.
Last Updated : Oct 26, 2019, 11:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details