मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फिर शर्मसार हुई मानवता मरीज के शव को नहीं मिला वाहन, हाथ ठेले पर रखकर ले गए परिजन

By

Published : Jan 6, 2020, 3:27 PM IST

सीधी जिला अस्पताल से एक बार लापरवाही का मामला सामने आया है. जहां एक मरीज के शव को उसके घर तक ले जाने के लिए शव वाहन तक नहीं मिला. इस घटना में जब अस्पताल प्रबंधन से बात की गई तो वह मामले से पल्ला झाड़ते नजर आया.

sidhi news
हाथ ठैले पर मरीज का शव ले जाते परिजन

सीधी।जिला अस्पताल से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला फिर सामने आया है. जहां लापरवाही आलम यह है कि एक मरीज की मौत के बाद उसके शव को ले जाने के लिए मृतक के परिजन घंटो शव वाहन का इंतजार करते रहे. आखिर जब वाहन नहीं पहुंचा तो मृतक के परिजन उसे हाथ ठेले पर रखकर ले गए.

शहर के नूतन कॉलोनी में रहने वाली इंद्रावती यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजन रात में घंटो शव वाहन के लिए इंतजार करते रहे लेकिन बदनसीब महिला के शव को वाहन नसीब नहीं हुआ. मजबूरन परिजन शव को हाथ ठेले रखकर अस्पताल से दो किलोमीटर दूर उसके घर तक ले गए.

सीधी जिला अस्पताल में मरीज के शव को नहीं मिला वाहन

अस्पताल प्रबंधन ने झाड़ा मामले से पल्ला
मामले में जब अस्पताल प्रबंधन से बात की गई तो वे इस घटना से पल्ला झाड़ते नजर आए. अस्पताल में पदस्थ सिविल सर्जन एसबी खरे का कहना था कि मृतका के परिजनों ने कोई सूचना नहीं दी. कभी-कभी वाहन चालक के न रहने की वजह से समस्या हो जाती है. जिसकी वजह से परिजनों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

अस्पताल प्रबंधन कुछ भी कहे लेकिन यह मामला अस्पताल में व्याप्त लापरवाही को दर्शाता है. जहां अव्यवस्थाए थमने का नाम नहीं ले रही है. इस तरह के मामले आए दिन सामने आ जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details