मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीधी में आज से कोरोना कर्फ्यू, 25 अप्रैल तक रहेगी तालाबंदी

सीधी में 16 अप्रैल से 25 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में प्रभारी मंत्री बिसाहूलाल ने इसकी घोषणा की.

By

Published : Apr 16, 2021, 9:23 AM IST

corona-curfew-in-sidhi-from-april-16-25-district-crisis-committee-verdict
सीधी में 16-25 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू, जिला क्राइसिस समिति का फैसला

सीधी।जिले में बढ़ती कोरोना की रफ्तार ने आम लोगों के साथ साथ जनप्रनिधियों की भी बैचेनी बढ़ा दी है. वहीं सीधी जिले के प्रभारी मंत्री बिसाहू लाल सिंह एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. जहां कोरोना संबंधी क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक ली. जिले में कोरोना की रफ्तार को कम करने के लिए कोरोना कर्फ्यू लगाने पर सहमति बनी.

सीधी में 16-25 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू, जिला क्राइसिस समिति का फैसला

तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण पर स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए बैठक आयोजित की गई, जिले में कोरोना की दूसरी लहर से 2 लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या भी 250 के पार पहुंच गई है. हफ्ते भर में 200 से ज्यादा मामले मिलने से जिला प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरे खिंच गई है.

सीधी पहुंची कोवैक्सीन की पहली खेप, 16 जनवरी से शुरु होगा टीकाकरण का काम

प्रभारी मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है. वहीं बैठक के बाद जिले में 16 अप्रैल से आगामी 25 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू लगाने की बात कही, साथ ही कहा कि परिस्थिति के अनुसार कोरोना कर्फ्यू को कम या ज्यादा किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details