मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 13, 2020, 2:29 PM IST

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो लोग गंभीर रुप से जख्मी

सीधी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना सामने आयी है, जिसमें दोनों पक्षों से एक- एक सदस्य गंभीर रुप से जख्मी हो गया है. पुलिस ने दोनों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

सीधी
सीधी

सीधी। कोतवाली थाना क्षेत्र में दो पक्ष जमीन के विवाद को लेकर आमने- सामने आ गए. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए. इस दौरान हुए खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के एक- एक सदस्य को गंभीर चोटे आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. दोनों तरफ से इस मामले को लेकर कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

सीधी के कोतवाली इलाके के भवरैया गांव में दो परिवार जमीन विवाद को लेकर भिड़ गए. लाठी-डंडे टांगी से एक दूसरों पर हमला कर दिया, जहां सविता नामक महिला के सर पर टांगी लग जाने से वो लहूलुहान हो गई. तो वहीं दूसरे पक्ष से सेवक राम भी घायल हो गए हैं.महिला ने बताया कि, जमीन को लेकर दूसरा पक्ष जबरन कब्जा करना चाहता है, जिससे महिला के घर आने जाने का रास्ता बंद हो जाएगा. इसी बात को लेकर दूसरे पक्ष ने हमला किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details