मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, घटना CCTV में कैद

By

Published : Jul 19, 2020, 7:15 AM IST

Updated : Jul 19, 2020, 10:47 AM IST

जिले में जमीनी विवाद के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहें हैं, ऐसे ही जमीनी विवाद के दो अलग-अलग मामले सामने आये हैं, जहां दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ.

Bloody conflict between two sides
दो पक्षों में खूनी संघर्ष

सीधी।जिले में जमीनी विवाद के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहें हैं, ऐसे ही जमीनी विवाद के दो अलग-अलग मामले सामने आये हैं, जहां दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई, बावजूद इसके स्थानीय पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही, जिसके चलते पीड़ित पक्ष न्याय की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक पहुंचा.

दो पक्षों में खूनी संघर्ष

मड़वास गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में झड़प हो गयी, इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. मारपीट का वीडियो घर पर लगे CCTV में कैद हो गया, मौके पर पहुंची पुलिस को मारपीट के फुटेज दिखाए गए, बावजूद इसके पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने एसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

दूसरा मामला कोतवाली इलाके के पडैनिया का है. जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमे पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित परिजनों का कहना है कि उनकी जमीन पर उनके ही रिश्तेदार जबरदस्ती मकान का निर्माण कर रहे थे, शिकायत करने पर मकान निर्माण पर स्टे लग गया था, जिसके बाद गुस्साए रिश्तेदारों ने मारपीट की. घटना की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जमीनी विवाद के मामले में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Jul 19, 2020, 10:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details