मध्य प्रदेश

madhya pradesh

BJP कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन किया धरना प्रदर्शन

By

Published : May 12, 2021, 4:16 PM IST

भाजपा जिला अध्यक्ष इंद्रशरण सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय में ऑनलाइन धरना प्रदर्शन किया गया. इस दौरान पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हुई हिंसा को लेकर चौहान में टीएमसी पर निशाना साधा.

ऑनलाइन धरना प्रदर्शन
ऑनलाइन धरना प्रदर्शन

सीधी। भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा पश्चिम बंगाल में सरकार के खिलाफ लगातार रणनीति बनाई जा रही है. साथ ही बंगाल में हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के हमले की निंदा भी की जा रही है. इस क्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष इंद्रशरण सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय सीधी में ऑनलाइन धरना प्रदर्शन किया गया.

पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजे आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगातार हमलों की खबर सामने आ रही है. इसके अलावा भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं के मारे जाने की भी खबर है, जिसके लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश देखा जा रहा है.

भाजपा जिला अध्यक्ष इंद्रशरण ने किया धरना प्रदर्शन
भाजपा जिला अध्यक्ष चौहान ने जिला कार्यालय में आयोजित प्रदर्शन के दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम पर जमकर हमला बोला. इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष धर्मेन्द्र शुक्ला भी मौजूर रहे, जिनकी अध्यक्षता में धरना प्रदर्शन किया गया.

5 मई को किया गया मण्डल स्तर पर धरना
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र मणि दुबे ने बताया राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान व प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के निर्देशानुसार बंगाल हिंसा के खिलाफ 5 मई को जिले के सभी मण्डल स्तर पर धरना प्रदर्शन किया गया

सीएम ममता बनर्जी पर साधा निशाना
इस दौरान जिलाध्यक्ष चौहान ने कहा कि पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वयं की हार व भाजपा के बढ़ते जनाधार से बोंखला गई हैं. टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा राजनीतिक विरोध के चलते लगातार भाजपा कार्यालय और कार्यकर्ताओ पर हमले किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को हराने वाले भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी सहित कई कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला किया गया.

नरोत्तम मिश्रा पर कांग्रेस का पलटवार: BJP छिपा रही संक्रमण के आंकड़े, बघेल सरकार से लें सलाह


कोरोना काल में दिवंगत हुए लोगों को दी श्रद्धांजलि
वहीं, मण्डल अध्यक्ष धर्मेन्द्र शुक्ला ने कहा कि हिंसा में नौ से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है. महिला कार्यकर्ताओं के साथ दुष्कर्म औक जघन्य हत्या की गई है. उक्त हिंसा के विरोधस्वरूप कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए किया गया. कार्यक्रम का संचालन नगर मण्डल महामंत्री मुनिराज विश्वकर्मा ने किया. कार्यक्रम के अन्त में कोरोना काल में दिवंगत हुए पार्टी नेता समेत अन्य लोगों की आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना की गई और श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details