मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा ने गमछा देकर पुलिसकर्मियों का किया सम्मान

सीधी में भाजपा ने लॉकडाउन में ड्यूटी निभा रहे पुलिसकर्मियों को गमछा देकर सम्मानित किया. वहीं इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया. इस मौके पर कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी और एसपीआरएल बेलवंशी भी मौजूद रहे.

By

Published : May 8, 2020, 12:38 PM IST

Updated : May 8, 2020, 3:25 PM IST

bjp-honors-policemen-in-sidhi-during-lockdown
भाजपा ने गमछा देकर पुलिसकर्मियों का किया सम्मान

सीधी।कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लॉकडाउन में कोरोना वॉरियर्स दिन-रात अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं. जिसको लेकर भाजपा ने सीधी के गांधी चौक पर सभी पुलिसकर्मियों को गमछा देकर सम्मानित किया.

भाजपा ने गमछा देकर पुलिसकर्मियों का किया सम्मान

सीधी में भाजपा जिला अध्यक्ष इंद्र शरण सिंह चौहान ने पूरी टीम के साथ सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया. जहां महिला पुलिसकर्मियों को इस्कार्फ और पुरुष कर्मियों को गमछा देकर सम्मान किया. इस मौके पर कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी और एसपीआरएल बेलवंशी भी मौजूद रहे. इस दौरान जिला कलेक्टर ने कहा है कि भाजपा को हम साधुवाद देते हैं. अभी देश में हालात ठीक नहीं है, सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखकर ही कोरोना से जंग लड़ सकते हैं. वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा है कि असली हीरो आज पुलिसकर्मी और स्वास्थ्यकर्मी है जो इस जंग में लड़ रहे हैं और उनका सम्मान होना जरूरी है.

बहरहाल भाजपा ने जिला अस्पताल में दीनदयाल रसोई में गरीबों को मुफ्त भोजन देने की कवायद शुरू की थी. वहीं अब आगे चलकर स्वास्थ्यकर्मियों को सम्मानित करेगी. जिससे युवाओं का मनोबल बढ़ेगा ही और समाज के लिए बेहतर काम कर सकेंगे.

Last Updated : May 8, 2020, 3:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details