मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी से बीजेपी सांसद रीति पाठक को अजय सिंह ने बताया पीएम की चेली

By

Published : Apr 2, 2019, 8:03 PM IST

कांग्रेस नेता अजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए सांसद रीती पाठक को पीएम मोदी की चेली बताया है. वहीं अजय सिंह ने कहा कि उन्होंने आज तक कोई विकास काम नहीं किया है.

अजय सिंह

सिंगरौली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सिंगरौली दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता अजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा. अजय सिंह ने सीधी की सांसद रीति पाठक के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो वाकई में पीएम की चेली हैं. वहीं उन्होंने अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि वो सिगरेट के पेपर पर लिखकर नौकरी देते थे.


अजय सिंह ने कहा कि आज सिंगरौली में जो विकास दिख रहा है, उसमें मुख्य भूमिका दाऊ साहब कुंवर अर्जुन सिंह का रहा है. अजय सिंह ने एनसीएल एनटीपीसी सहित तमाम विकास योजनाओं को याद दिलाया. उन्होंने कहा कि अर्जुन सिंह सिगरेट के पेपर पर लिख कर लोगों को नौकरी जरूर देते थे, पर उन्होंने कोई घोटाला नहीं किया है. जबकि बीजेपी ने पिछले 15 सालों में कई घोटाले किए हैं.

अजय सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना


वहीं बीजेपी की दूसरी बार लोकसभा प्रत्याशी रीति पाठक के कामकाज को लेकर कहा कि, इन 5 सालों में सांसद ग्राम योजना के तहत गोद लिए गए गांव का भी विकास नहीं किया है. ना ही जिले में सड़क सहित कई मूलभूत सुविधाओं की ओर ध्यान दिया है. रीती पाठक के विकास की बात कहने पर अजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा वे वाकई में नरेंद्र मोदी की चेली हैं. लोकसभा चुनाव टिकट वितरण को लेकर उन्होंने कहा कि अभी तक किसी का नाम पार्टी ने फाइनल नहीं किया है, लेकिन एक-दो दिन में घोषणा हो सकती है. बता दें बता दें कि कयास लगाए जा रहे हैं कि अजय सिंह सिंगरौली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details