मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीधी के 'समर' में बीजेपी की लगेगी हैट्रिक या फिर अजय की जय

सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस द्वारा अजय सिंह को उम्मीदवार बनाए जाने के अब बीजेपी के लिए लड़ाई आसान नहीं रही है.

By

Published : Apr 5, 2019, 3:33 AM IST

अजय सिंह, पूर्व नेता प्रतिपक्ष

सीधी: सीधी-सिंगरौली संसदीय सीट का सस्पेंस खत्म हो गया है. कांग्रेस ने पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि बीजेपी ने मौजूदा सांसद रीति पाठक को एक बार फिर मौका दिया है. बीजेपी इस सीट से हैट्रिक लगाने लगाने में कोई कसर नहीं छोंड़ेगी तो कांग्रेस भी बीजेपी का विजय रथ रोकने के लिए हर सियासी दांव आजमाएगी.

अजय सिंह, पूर्व नेता प्रतिपक्ष

कांग्रेस के अजय सिंह लोकसभा क्षेत्र के लोगों के लिए कोई नया चेहरा नहीं हैं, ऐसे में कहा जा सकता है कि बीजेपी से रीति पाठक जहां जीत हासिल के लिए जनसम्पर्क में जुट गई हैं तो वहीं कांग्रेस पूरी ताकत झोंक रही है. चुरहट राजघराने के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के बेटे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को जैसे ही टिकट मिलने की जानकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिली वो उत्साह से झूम उठे. इस दौरान लोगों ने पटाखा फोड़कर मिठाई बांटी. कांग्रेस के जिला महामंत्री ज्ञान सिंह ने कहा कि अजय सिंह को कांग्रेस के आलाकमान द्वारा टिकट दिए जाने से हर जगह खुशी की लहर है.

सीधी में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के उम्मीदवार दमदार दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में जहां रीति पाठक दूसरी बार चुनाव लड़ रही तो वहीं कांग्रेस से अजय सिंह विधानसभा चुनाव अपने गृह क्षेत्र चुरहट से हार गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details