मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो फिर फांसी पर झूल गया युवक

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में पेड़ से लाश मिलने के मामले में अब पुलिस को एक वीडियो हाथ लगा .जिसमें युवक आत्महत्या करने से पहले अपने साथ मारपीट होने की बात कह रहा. वहीं वीडियो में कुछ युवकों का नाम ले रहा है.

By

Published : Feb 21, 2021, 4:14 PM IST

youth made video before  attempting suicide
आत्महत्या से पहले युवक ने बनाया वीडियो

शिवपुरी । जिले के करैरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में 7 फरवरी को पेड़ से लटकती युवक की लाश के मामले में घटना के 9 दिन बाद नया मोड़ सामने आया है. मृतक ने आत्महत्या से पहले अपना एक वीडियो बनाया था. युवक ने वीडियों में कुछ युवकों का नाम लेते हुए आरोप लगाया है कि कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट की.

आत्महत्या से पहले युवक ने बनाया वीडियो

आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो

सरकारी अस्पताल परिसर में 7 फरवरी एक युवक टिंकू पाल का शव पेड़ पट लटकता मिला था. मामले को पुलिस ने आत्महत्या मान कर मर्ग कायम किया था. जबकि परिजन आरोप लग रहे थे कि युवक की मौत के पहले सलैया गांव में उसके साथ मारपीट की गई. उन्ही लोगों ने हत्या की है. लेकिन पुलिस परिजनों की बात नहीं मान रही थी. मामले में अब मृतक युवक टिंकू का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में युवक मारपीट की बात कह रहा है साथ उसकी मौत के जिम्मेदारों के नाम भी ले रहा है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

वीडियो में मारपीट का लगाया आरोप

युवक टिंकू रिश्ते में लगने वाली अपनी साली प्रेम करता था. वह उसे मिलने 6 फरवरी की शाम सलैया गांव गया था. तभी वहां उसके साथ लड़की पक्ष के लोगों ने मारपीट की. युवक की बाइक की लाइट भी फोड़ दी थी. युवक वहां से भागा तो रास्ते के सिरसौद चौराहे के पास एक राहगीर से युवक की बाइक टकरा गई. जिसमें एक राहगीर घायल हो गया था. घायल युवक टिंकू को लेकर 108 से करैरा के अस्पताल आया था. जिसके बाद युवक ने अस्पताल में आत्महत्या कर ली. परिजनों का आरोप है पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details