मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जहर खाने से युवक की मौत, पिता ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

शिवपुरी जिले में जहर खाने से युवक की मौत हो गई है, जिसको लेकर पिता द्वारा दो लोगों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है.

Youth dies from consuming poison
जहर खाने से युवक की मौत

By

Published : Sep 8, 2020, 6:23 PM IST

शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में जहर खाने से युवक की मौत हो गई है, जिसको लेकर मृतक के पिता लक्ष्मीनारायण नामदेव ने थाने में पहुंचकर 20 हजार रुपये के लेन-देन में बैराड़ की महिला पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि महिला आए दिन घर में आकर हेमंत को जान से मारने और बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही थी. इसी संबंध में पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है.

पोहरी क्षेत्र में 8 सिंतंबर यानी मंगलवार की सुबह जहर खाने से एक युवक की मौत हो गई है. मृतक के पिता ने बैराड़ की एक महिला और पोहरी के युवक पर अपने बेटे को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल 30 वर्षीय हेमंत नामदेव ने मंगलवार सुबह करीब 8 बजे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था, जिसकी जानकारी लगते ही परिजनों ने तुरंत युवक को पोहरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर सुनील गुप्ता ने युवक का इलाज किया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. मौत के बाद युवक के पिता ने पोहरी थाने में पहुंचकर 20 हजार रुपये के लेन-देन में महिला पर प्रताड़ना का आरोप लगाया. साथ ही पोहरी के एक युवक पर भी अत्याचार करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई. मृतक के पिता का कहना है कि बेटे ने डॉक्टर सुनील गुप्ता के सामने दोनों आरोपियों का नाम लिया था. इन्हीं दो लोगों की प्रताड़ना से तंग आकर बेटे ने जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पोहरी थाना नगर निरीक्षक नीलम सविता का कहना है कि किसी जहरीले पदार्थ का सेवन करने से युवक की मौत हो गई है. फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. इस मामले में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है, जहां रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details