मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी: सड़क हादसे में महिला की मौत, नौ घायल, चालक की तलाश में जुटी पुलिस

शिवपुरी के नरवर में एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जबकि हादसे में 9 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को शिवपुरी और ग्वालियर अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस ने डंपर को जब्त कर फरार चल रहे चालक की तलाश शुरु कर दी है.

By

Published : Dec 16, 2020, 11:30 PM IST

Woman killed, nine injured in road accident in Shivpuri
सड़क हादसे में महिला की मौत

शिवपुरी।एक अनियंत्रित डंपर ने ग्वालियर की ओर जा रहे एक वाहन को टक्कर मार दी. जिसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि हादसे 9 लोग घायल हो गए. सभी लोग नरवर की ओर से लोड़ी माता के दर्शन करके सतनवाड़ा से ग्वालियर लौट रहे थे. वहीं हादसे में एक व्यक्ति की याददाश्त चली गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग एवं पुलिस ने मौके पर पहुंचे और घायलों को नरवर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां से कुछ घायलों को शिवपुरी जिला अस्पताल और गंभीर रुप से घायलों को ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है.

नरवर थाना प्रभारी गब्बर सिंह ने बताया कि मृतक और घायलों के अन्य परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली. पुलिस तुंरत घटना स्थल पर पहुंची. इस दौरान डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. नरवर थाना प्रभारी गब्बर सिंह के मुताबिक अज्ञात डंपर मालिक के खिलाफ कार्रवाई कर टीम को घटनास्थल की ओर भेजी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details