मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

शिवपुरी जिले के गोवर्धन क्षेत्र के अंतर्गत पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. अवैध संबंधों के चलते प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को मारने की योजना बनाई थी. हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 19, 2020, 8:10 AM IST

wife killed her husband
युवक की हत्या

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र में हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसका प्रेमी और एक अन्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी के हत्या के आरोपियों से लंबे समय से अवैध संबंध थे. जिसके चलते पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था. जिसके चलते महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की योजना बनाई. मौका मिलने पर प्रेमी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर रस्सी से गला घोंट कर गोपाल आदिवासी की हत्या कर दी थी. पीएम रिपोर्ट में सामने आए तथ्यों के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपियों को गिरफ्तार किया.

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

पोहरी एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत ने बताया कि 15 दिसंबर मंगलवार की सुबह गोवर्धन थाना क्षेत्र के ग्राम गाजीगढ़ में गांव के बाहर धौरिया- ऊमरी रोड़ पर एक व्यक्ति का शव मिला था. जिसकी शिनाख्त गोपाल आदिवासी के रूप में हुई थी. पुलिस ने अंधे हत्याकांड के इस मामले की जांच की. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटने से मृत्यु होने की बात सामने आई थी. पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरु की. पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित अन्य लोगों से पूछताछ की तो मामले में मृतक की पत्नी के गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध होने की जानकारी मिली. इस पर पुलिस का शक मृतक की पत्नी पर गहरा गया. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या करने के षड्यंत्र में शामिल होना स्वीकार कर पूरी कहानी पुलिस को बता दी. पुलिस ने गाजीगढ़ से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया.

ऐसे की थी हत्या
हत्या के आरोप में गिरफ्तार प्रेमी ने बताया कि योजना के अनुसार गोपाल आदिवासी को शराब पिलाने के लिए घर से बुलाकर गांव से बाहर खेत पर ले गए. यहां जब शराब पीने के बाद गोपाल आदिवासी नशे में बेसुध हो गया. तो अपने साथी के साथ मिलकर उसका रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को सड़क पर फेंक कर भाग गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details