मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप, विरोध करने पर तोड़ा महिला का हाथ

By

Published : Oct 14, 2021, 6:29 PM IST

शिवपुरी के सुलार के जंगल में लकड़ी बीनने गए पति पत्नी के साथ मारपीट और पत्नी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

शिवपुरी में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप
शिवपुरी में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

शिवपुरी। जिले के बामोरकलां थाना क्षेत्र के सुलार गांव के जंगल में पति के सामने महिला के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. 3 अज्ञात बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और फिर पत्नी के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप

ये खौफनाक घटना सुलार के जंगल में घटित हुई है. पीड़िता और उसके पति ने बताया कि वे जंगल में लकड़ी लेने गए थे. इस दौरान बाइक से आए 3 युवकों ने उनसे दूसरी तरफ पड़ी लकड़ियां भी ले जाने को कहा. दोनों के पास पर्याप्त लकड़ी हो जाने के कारण उन्होंने लकड़ी ले जाने से इनकार किया तो उन्होंने दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी.

MP में 1.20 करोड़ की नकली खाद बरामद, किराए के मकान में चल रही थी फैक्ट्री

बीच-बचाव करने आए युवक को डराकर भगाया

पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वहा एक दूसरा बाइक सवार युवक आया और उसने मारपीट करने का विरोध किया, लेकिन तीनों आरोपियों ने उसे डरा-धमकाकर मौके से भगा दिया. इसके बाद आरोपियों ने पति को बंधक बनाकर उसके सामने पत्नी के साथ गैंगरेप किया. विरोध करने पर आरोपियों ने कुल्हाड़ी के हत्थे से मारकर महिला का हाथ भी तोड़ दिया.इस खौफनाक घटना के बाद दोनों पीड़ित जैसे तैसे अपने घर पहुंच और परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिवार के लोग पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश

शिवपुरी एसपी राजेश सिंह ने बताया कि "जंगल में लकड़ी उठाने गए पति पत्नी के साथ मारपीट और पत्नी के साथ गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई गई है. फरियादी आरोपियों को नहीं जानते थे, इसलिए पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गांव में जाकर संदिग्ध लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details