मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी: बाजारों में हो रहा सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

By

Published : Aug 1, 2020, 1:59 AM IST

शिवपुरी के मुख्य बाजार में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. लोग सोशल डिस्टेंस का किसी भी हाल में पालन नहीं कर रहे हैं. वहीं प्रशासनिक अमला भी अनदेखी कर ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

Crowds in the market
बाजार में उमड़ी भीड़

शिवपुरी। मुख्य बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं. लोग सोशल डिस्टेंस का किसी भी हाल में पालन नहीं कर रहे हैं. अगर बात करें शिवपुरी के प्रशासन की तो कोई भी प्रशासनिक अधिकारी सोशल डिस्टेंस का पालन कराने के लिए और समझाइश देने के लिए बाजारों में मौजूद नहीं दिखा. बाजार में लगातार उमड़ रही भीड़ कोरोना गाइडलाइन की खुले-आम उल्लंघन कर रही है.

बाजार में उमड़ी भीड़

बता दें कि शिवपुरी में एक तरफ कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ प्रशासन की लापरवाही का नतीजा आम जनता को भुगतना पड़ सकता है. बात की जाए सोशल डिस्टेंस की तो सभी को सोशल डिस्टेंस बनाए रखना है. दो गज की दूरी जरूरी है. साथ ही सभी को मुंह पर मास्क लगाना है , त्योहारों की खरीददारी करते हुए लोग इन तमाम बातों को भूल जाते हैं और नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. सोशल डिस्टेंस की बाजारों में सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं और कोई भी जिम्मेदार आला अधिकारी बाजारों में मौजूद नहीं रहते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details