मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्रामीणों ने राज्य मंत्री से की सड़क निर्माण की मांग

जिले के भटनावर बस स्टैंड से कस्बे के मुख्य बाजार होकर दुल्हारा तक जाने वाली सड़क में जगह-जगह गड्डे हो गए हैं. जिसको लेकर ग्रामीणों ने राज्यमंत्री को ज्ञापन दिया है.

By

Published : Aug 21, 2020, 3:40 PM IST

ग्रामीणों ने राज्यमंत्री से की सड़क निर्माण की मांग
ग्रामीणों ने राज्यमंत्री से की सड़क निर्माण की मांग

शिवपुरी।भटनावर बस स्टैंड से कस्बे के मुख्य बाजार होकर दुल्हारा तक जाने वाली सड़क में जगह-जगह गड्डे हो गए हैं. जर्जर सड़क पर वाहन सवार आए दिन दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं और लोगों को आवागमन में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं.

आपको बता दें कि भटनावर में बस स्टैंड से मुख्य बाजार से होकर दुल्हारा गांव तक जाने वाली सड़क का पिछले 6 साल से मेंटेनेंस नहीं होने के कारण ये जर्जर हो चुकी है. यहां के लोगों को बारिश के दिनों में आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. शुक्रवार को एकजुट होकर भटनावर के ग्रामीणों ने पोहरी में पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ रांठखेड़ा के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और ज्ञापन देकर सड़क निर्माण औप मरम्मत करवाने की मांग की है.

राज्यमंत्री को ग्रामीणों ने बताया कि भटनावर बस स्टैंड से कस्बे के मुख्य बाजार होकर दुल्हारा तक जाने वाली इस सड़क में जगह-जगह गड्डे हो गए हैं. जर्जर सड़क पर आए दिन वाहन सवार दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं और आवागमन में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

ग्रामीणों की मांग पर राज्यमंत्री ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से बात कर जल्द ही इस सड़क के निर्माण और मरम्मत करवाए जाने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details