मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 5, 2021, 2:02 AM IST

ETV Bharat / state

कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गांव में दौरे पर निकले विधायक रघुवंशी जनता से बातचित के दौरान भड़क गए. विधायक लोगों से अभद्र भाषा में बात करने लगे. इस दौरान किसी ने विधायक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. सोशल मीडिया पर विधायक को तिखी प्रतिक्रिया मिल रही है.

Kolar MLA Virendra Raghuvanshi
कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी

शिवपुरी। विधायक वीरेंद्र सिंह रघुवंशी अपने क्षेत्र के दौरे पर गए हुए थे. इस दौरान ग्रामीणों ने रोजगार गारंटी के तहत काम न मिलने की शिकायत विधायक रघुवंशी से की. विधायक को सरपंच की मनमानी के बारे में भी बताया. विधायक रघुवंशी ने ग्रामीणों से कहा कि, आप लोग अपनी सूची बनाकर सरपंच को दे दीजिए. काम की स्वीकृति वह दिला देंगे.

जिस पर एक ग्रामीण ने कहा कि सरपंच मजदूरों को काम नहीं देता. इतना ही नहीं फर्जी खाते तैयार कर शासकीय राशि निकाल लेता है. ग्रामीणों ने कहा कि उनकी इस समस्या का निराकरण करवाइए. जिस पर विधायक रघुवंशी भड़क गए. विधायक रघुवंशी अभद्र भाषा में बात करने लगे. जो ग्रामीण शिकायत कर रहे थे उनको भी विधायक रघुवंशी ने वहां से भगाने का प्रयास किया.

विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो सोशल साइट पर वायरल

रघुवंशी की अभद्रता का वीडियो सोशल साइट पर जमकर वायरल हो रहा है. विधायक रघुवंशी जब ग्रामीणों से अभद्रता कर रहे थे उस समय मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया. वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details