मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी: बाइक की टक्कर में दो लोग घायल, एक की हालत गंभीर

शिवपुरी जिले के माता का बीलवारा गांव के पास शुक्रवार को दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें बाइक सवार देवर-भाभी गंभीर रुप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Sep 18, 2020, 6:21 PM IST

Two injured in road accident in shivpuri
दो बाइक में जोरदार टक्कर

शिवपुरी।जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के माता का बीलवारा गांव के पास शुक्रवार की दोपहर भौराना-झिरी मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार दो लोग घायल हो गए. घायलों को बैराड़ के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है. वहीं घटना के बाद दूसरा बाइक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

जिले के खैरपुरा गांव के निवासी पपीता पत्नी रामेश्वर गुर्जर उम्र 30 साल अपने देवर जीतेंद्र के साथ बाइक से बैराड़ खरीददारी करने आ रही थी. तभी माता का बीलवारा गांव के पास भौराना झिरी रोड पर सामने से तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार देवर-भाभी गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी, जिस पर दोनों घायलों को पुलिस अस्पताल लेकर आए. जहां जीतेंद्र गुर्जर की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने उसे शिवपुरी रेफर कर दिया. पुलिस ने बाइक जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details