मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेलवे क्रॉसिंग के पास चलते ट्रक का टायर फटा, घंटों लगा रहा 2 किलोमीटर का जाम

शिवपुरी में कोतवाली थाना क्षेत्र में पोहरी रोड पर रेल्वे क्रॉसिंग के पास एक ट्रक का टायर फट गया, जिससे रास्ता बंद हो गया और दोनों ओर से वाहन नहीं निकल सके, देखते ही देखते दो किलोमीटर तक जाम की स्थिती बन गई.

By

Published : Sep 6, 2020, 3:04 AM IST

jam near railway crossing
रेेलवे क्रॉसिंग के पास लगा जाम

शिवपुरी। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में पोहरी रोड पर रेल्वे क्रॉसिंग के पास एक ट्रक का टायर फट गया. टायर फटने के कारण ट्रक बीच रास्ते में ही रुक गया. वहीं एक डंपर चालक भी अपना वाहन खड़ा कर कहीं चला गया. जिस कारण रास्ता बंद हो गया. रास्ता बंद होने से दोनों ओर वाहन नहीं निकल सके और देखते ही देखते दो किलोमीटर तक जाम लग गया.

इस जाम में चार पहिया, दोे पहिया व ऑटोे सहित एम्बूलेेंस भी फंस गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सुबह के समय एक ट्रक का टायर अचानक फट गया और वह बीच सड़क पर खड़ा होे गया. वहीं इसके बगल में एक डंपर रखा हुआ था, जिस कारण रास्ता जाम हो गया और देखते ही देखते दोनों ओर के बाहर इस जाम में फंस गए. यह जाम लगभग दो घंटे तक लगा रहा. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और इस जाम को हटवाया.

बताया जा रहा है कि जिस जगह जाम लगा था वहीं पोहरी चौराहे पर लगभग तीन से चार यातायातकर्मियों की ड्यूटी रहती है, लेकिन जाम की स्थिती को देखते हुए कोई भी इस जाम को हटाने के लिए नहीं आगे नहीं आया. इस लापरवाही के कारण लोगों को दो घंटे जाम में परेशान होना पड़ा. इस जाम में एक एम्बूलेंस भी फंस गई जिसे मौजूद लोगों ने निकलवाने का प्रयास किया, लेकिन सिंगल रोड होने के कारण एम्बूलेंस नहीं निकल पाई और वहीं फंसी रही. वहीं कई लोग भी इस जाम के कारण खासे परेशान नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details