मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक ही दिन दो सड़क हादसे: सभी घायलों का इलाज जारी, एक महिला की हालत गंभीर

By

Published : Aug 13, 2020, 1:32 AM IST

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक ही दिन में दो अलग-अलग सड़क हादसे देखने को मिले है. पहला हादसा बैराड़ थाना क्षेत्र के धौरिया रोड पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए है, जबकि दूसरी घटना बैराड़ पेट्रोल पंप के पास की है. जहां तेज रफ्तार ऑटो ने युवक को टक्कर मार दिया, जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है.

Damaged auto
क्षतिग्रस्त ऑटो

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक ही दिन में दो अलग-अलग सड़क हादसे देखने को मिले हैं. पहला हादसा बैराड़ थाना क्षेत्र के धौरिया रोड पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

बैराड़ थाना क्षेत्र के गांव मकलीझरा निवासी मनीष जाटव अपनी पत्नी और बेटी के साथ जन्माष्टमी पर राखी बांधने बुधवार की शाम बाइक से धौरिया जा रहे थे. इस दौरान बैराज माता मंदिर गेट के पास सामने से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गए. हादसे के बाद चालक कार लेकर भाग गया. हादसे में महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए शिवपुरी अस्पताल ले जाया गया है.

वहीं दूसरी घटना बैराड़ पेट्रोल पंप के पास की है. जहां बुधवार शाम के समय टहलते निकले देवेन्द्र पाराशर को तेज रफ्तार ऑटो ने टक्कर मार दी. जिसमें उन्हें कई जगह गंभीर चोटें आई है. बैराड़ अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गम्भीर हालात में ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details