मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरीः दो चोरों को पुलिस ने दबोचा, चोरी का माल भी बरामद

शिवपुरी में करैरा पुलिस ने चोरी के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आरोपियों के कब्जे से पुलिस नेचार बैटरी और एक सिलेंडर बरामद किया है.

accuse arrested
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

By

Published : Aug 19, 2020, 1:01 AM IST

शिवपुरी।करैरा पुलिस ने चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए चोरी के दो आरोपियों को गिराफ्तार किया है. इन से चोरी किया गया माल भी बरामद कर लिया है.काफी समय से कस्बा करेरा में इन चोरों के द्वारा ऐसी घटनाओं को घठित की जा रही थी. करेरा टीम को चोरी की वारदातें पता करने में बड़ी कामयाबी मिली है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने क्षेत्र में लगातार चोरियों की वारदात कर रहे दो चोरों को धर दबोचा है. 17 अगस्त को फरियादी रमेश प्रजापति निवासी करेरा ने रिपोर्ट की कि उनके डंपर से किसी ने दो बैटरी चोरी कर ली है. स्वदीप शर्मा, इसरार खान और सब्बन खान की भी कुल 6 बैटरीया चोरी हो गई है. उपरोक्त सूचना पर थाना करैरा में मामला दर्ज किया गया था. इसी तरह 17 अगस्त को ही राजेश गोयल ने रिपोर्ट की थी कि उनके होटल मानसरोवर से कोई अज्ञात चोर वीडियोकॉन कंपनी की एक एलईडी और एचपी कंपनी का एक सिलेंडर चुरा ले गए हैं. उन्हीं चोरों ने राजेंद्र गुप्ता के घर से एक खाली सिलेंडर चोरी कर लिया है. मामला दर्ज किया गया.

उपरोक्त अपराधों की पता राशि के लिए टीआई करेरा मनीष कुमार शर्मा के नेतृत्व में थाना करेलेंडर जब्रा की टीम ने खोजबीन करना शुरू कर दिया. जिस पर से सूचना मिलने पर टीम में कस्बा करेरा के शातिर चोर दीपा उर्फ दीपक जोशी को पकड़ लिया. उसके कब्जे से 4 बैटरी और एक सिलेंडर जब्त किया है. साथ ही इसके दूसरे साथी दीपक कुशवाह को भी दबोच कर उससे 2 बैटरी एक सिलेंडर एक एलईडी बरामद की गई. काफी समय से कस्बा करेरा में इन चोरों के द्वारा ऐसी घटनाओं को घठित की जा रही थी. करेरा टीम को चोरी की वारदातें पता करने में बड़ी कामयाबी मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details