मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी का खुलासा, दो महिला चोर गिरफ्तार, माल बरामद

By

Published : Aug 31, 2020, 5:42 PM IST

शिवपुरी की बैराड़ पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा करते हुए दो महिला चोरों को गिरफ्तार किया है. महिलाओं से वारदात को कबूल कर लिया है. साथ ही पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद कर लिया है.

Theft exposed in jewelers shop in shivpuri
चोरी का माल बरामद

शिवपुरी।जिले की बैराड़ पुलिस ने बीते दिनों ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी के मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दो महिलाओं को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है. आरोपी महिलाओं ने पुलिस पूछताछ में चोरी की वारदात को स्वीकार कर लिया है.

ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी का खुलासा

दरअसल जिले के बैराड़ में 4 दिन पहले ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े चोरी हो गई थी. जिसकी शिकायत मिलते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी. सोमवार को पुलिस को मुखबिर की मदद से कार्रवाई करते हुए दो महिला चोरों को गिरफ्तार कर माल बरामद कर लिया है. बैराड़ टीआई सतीश सिंह चौहान ने बताया कि बैराड़ में जेआर ज्वेलर्स के संचालक अंकित अग्रवाल की दुकान से गुरूवार दोपहर दो अज्ञात महिला चोरों ने बातों में उलझाकर सोने के 10 ग्राम वजनी ईयर रिंग चोरी कर लिए थे. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

सीसीटीवी के आधार पर जब पुलिस ने मुखबिर से महिला चोरों की पहचान कराई, तो महिलाओं की पहचान ग्वालियर के महिला चोर गिरोह के रूप में हुई. जिस पर पुलिस ने सोमवार सुबह ग्वालियर के बहोड़ापुर और थाटीपुर थाना क्षेत्र में दबिश देकर मनोरमा उर्फ पंचों जाटव और बेबी जाटव को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में महिला चोरों ने ज्वैलर्स के यहां चोरी की वारदात को स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने चोरी का माल बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details