मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मजदूर की गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : May 12, 2021, 1:49 PM IST

कोरोना के कहर के बीच भी मध्यप्रदेश में अपराधों में कमी नहीं आ रही है. हाल ही में शिवपुरी जिले में मजदूर की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. आरोपी मजदूर की हत्या कर फरार हो गए.

Police in search of miscreants
बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

शिवपुरी। जिले में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. शिवपुरी के सिरसौद थाना क्षेत्र में हत्या का मामला सामने आया है. कपराना में चार नकाबपोश बदमाशों ने एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात मंगलवार की रात करीब 9:30 बजे की है. बताया जा रहा है कि मृतक महेंद्र जाटव अपने दो भाइयों धर्मेंद्र और कमल किशोर जाटव के साथ शिवपुरी के शिवशक्ति वेयर हाउस में मजदूरी का काम करता था. मंगलवार को तीनों भाई काम कर अपने गांव कपराना आ रहे थे. तभी गांव के बाहर चार अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लूट के इरादे से तीनों भाइयों को कट्टे की नोक पर रोक लिया, और तीनों भाइयों को जबरदस्ती नाले की ओर ले जाने लगे, जिस पर महेन्द्र जाटव ने बदमाशों से कहा कि जो कुछ उनके पास है, उसे देने के लिए तैयार हैं. लेकिन बदमाश तीनों भाइयों को नाले में ले जाने की जिद करने लगे.

शोर मचाने पर मारी गोली

जैसे ही बदमाश तीनों भाईयों को नाले की ओर ले जाने लगे. तब महेंद्र ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. गुस्साए बदमाशों ने मजदूर महेन्द्र जाटव के जबड़े में गोली मार दी. घटना के बाद तीनों बदमाश वहां से भाग निकले. वहीं घायल महेंद्र को दोनों भाई शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने मौका मुआयना किया. साथ ही अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस अज्ञात नकाबपोश बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details