मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मतदाता सूची में नाम नहीं होने पर महिला का फूटा गुस्सा, प्रशासन पर लगाए आरोप

जिला प्रशासन की लापरवाही कम होने का नाम नहीं ले रही है. राम कॉलोनी की एक महिला ने मतदाता सूची में नाम नहीं होने पर प्रशासन की कार्यप्राणाली पर कई सवाल खड़े किए हैं.

By

Published : Apr 11, 2019, 1:12 PM IST

मतदाता सूची में नाम नहीं होने से नाराज

शिवपुरी। चुनावी मौसम में सभी पार्टियां अपने-अपने क्षेत्र में विकास करने का दावा कर मतदाताओं को लुभाने की कोशिश में जुटी हैं. कोई पार्टी सत्ता में रहकर अपनी उपलब्धियों का गुणगान कर रही है, तो कोई राजनीतिक दल सत्ता में आने के लिए विकास करने का वादा कर रहा है. लेकिन जिसे के पोहरी विधानसभा क्षेत्र में आने वाले ग्राम एचवाड़ा की जनता मुलभूत सुविधाओं के लिए जुझ रही है. वहीं मतदाता सूची में अपना नाम नहीं होने से एक महिला ने नाराजगी व्यक्त की है.

मुलभूत सुविधाओं के लिए जुझ रहे रहवासी


शिवपुरी नगर के वार्ड 9 में रहने वाली स्थानीय महिला ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि शहर में विकास नहीं है, न तो यहां सड़क है और न तो पानी. महिला ने बताया कि गर्मी के मौसम में जलसंकट अपने चरम सीमा पर है. उसने कहा कि ठंड के मौसम में भी पानी की समस्या बनी रहती है. महिला का कहना है कि सड़क भी जर्जर हालत में है. वहीं महिला ने अपना नाम मतदान सूची में नहीं आने के कारण नाराजगी जताई और मतदान सूची तैयार करने वाले कर्मचारियों और प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details