मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 13, 2020, 12:38 PM IST

ETV Bharat / state

'नार्को टेस्ट करवा लो, मेरे घर छापा डलवा दो, खाते चेक करवा लो मुझे नहीं कोई दिक्कत' - सुरेश धाकड़

मंत्री सुरेश धाकड़ का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने चुनाव आयोग से सुरेश धाकड़ का नार्को टेस्ट करवाने की मांग की थी. जिसे लेकर सुरेश धाकड़ ने कहा कि 'मुझे कोई दिक्कत नहीं है, मेरे घर में छापा डलवा दो, रिश्तेदारों के खाते चेक करवा लो.'

suresh-dhakar
सुरेश धाकड़

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और मंत्री सुरेश धाकड़ के वायरल वीडियो के बाद कांग्रेस ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए, सुरेश धाकड़ का नार्को टेस्ट करवाने की मांग की है, जिसे लेकर सुरेश धाकड़ ने पलटवार किया है.

सुरेश धाकड़ का बयान

सुरेश धाकड़ ने नार्को टेस्ट वाले बयान को लेकर कहा है कि मुझे नार्को टेस्ट करवाने में कोई दिक्कत नहीं है, मेरे घर में छापा डलवा दो, खाते दिखवा लो, रिश्तेदारों के खाते चेक करवा लो.

कुछ दिन पहले कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने आरोपी लगाया था कि बीजेपी के मंत्री सुरेश धाकड़ बिके हुए हैं, इसलिए कुणाल ने चुनाव आयोग से अपील की थी कि उनका नार्को टेस्ट कराया जाना चाहिए, जिससे कि चुनाव आयोग को पता लगे कि मंत्री कितने में बिके हैं. साथ ही उन्हें बेचने वालों ने कितनी दलाली ली है.

ये भी पढ़े-मैं जनता और सिंधिया का साथ देने के लिए बिका- राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा

कुणाल चौधरी ने ट्वीट कर लिखा था कि मध्यप्रदेश के मंत्री खुलेआम स्वीकार कर रहे हैं कि 'हम महाराज के साथ बिके हुए हैं.' चुनाव आयोग, शिवराज सरकार, अमित शाह, पीएम मोदी या पूरी बीजेपी बताए कि इनका नार्को टेस्ट करवाने की हिम्मत है या सिर्फ पीड़ित लड़की के परिवार का ही नार्को टेस्ट करवाते हो?

ABOUT THE AUTHOR

...view details