मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना कर्फ्यू को लेकर बढ़ी सख्ती, कलेक्टर और एसपी सड़कों पर उतरे

By

Published : May 8, 2021, 6:58 AM IST

जिले में कोरोना कर्फ्यू को लेकर जिला प्रशासन पूरे तरीके से मुस्तैद है. जिला कलेक्टर और एसपी शहर के चौक-चौराहों पर जाकर कर्फ्यू का नियमित जायजा ले रहे हैं.

Collector and SP taking stock of Corona curfew
कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेते कलेक्टर और एसपी

शिवपुरी।जिले में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. जिला प्रशासन इसका पालन पूरी सख्ती के साथ करवा रहा है. इस दौरान जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल शहर के खास चौक-चौराहों पर निरीक्षण कर रहे हैं. वे बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी कर रहे हैं.

कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेते कलेक्टर और एसपी

चौक-चौराहों पर प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती

बता दें कि कोरोना महामारी लगातार फैल रही है. इसके संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन पूरे तरीके से मुस्तैद नजर आ रहा है. शहर के चौक-चौराहों पर पुलिस की आवाजाही बढ़ गई है. यहां वो बैरिकेडिंग करके आने-जाने वालों की सख्ती के साथ जांच कर रही है. आज शहर के प्रसिद्ध चौराहा माधव चौक पर जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने औचक निरीक्षण किया. उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ जिले में जारी कोरोना कर्फ्यू का जायजा लिया. इस दौरान जो लोग सड़कों पर घूम रहे थे, उनसे कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने खुद बातें की. उनसे कोरोना कर्फ्यू के दौरान घर से बाहर निकलने की वजह पूछी गई. इस बीच कई लोगों ने सही वजह भी बताई तो वहीं कई लोग अपनी ही बातों में उलझते हुए दिखाई दिए.

पिता की मौत पर फटा बेटों का कलेजा! डॉक्टर ने थमाया खाली सिलेंडर, कोरोना मरीज की मौत

वायरल हो रही अफवाहों का कलेक्टर ने दी जानकारी

शिवपुरी कलेक्टर ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों की भी खंडन किया. उन्होंने बताया कि लोगों को किसी भी तरह के अफवाहों पर ध्यान नहीं देना है. कई खबरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं कि जिले में टू व्हीलर और फोर व्हीलर वाहन पर प्रतिबंध है. इसपर कलेक्टर ने लोगों से बातचीत की और बताया कि इमरजेंसी के लिए किसी भी वाहन को नहीं रोका जाएगा. वहीं जो लोग बेवजह के घूम रहे हैं, उन पर कार्रवाई भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details