मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एसडीएम कार्यालय में सरेआम हुआ सोशल डिस्टेंस का उल्लंघऩ

By

Published : Jul 24, 2020, 6:40 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चिटफंड कंपनियों को लेकर कलेक्टर को दिए आदेश दिए हैं, जिसके बाद शिवपुरी जिले के एसडीएम ऑफिस में आवेदकों की लंबी लाइन लग गई, जहां लोगों ने खुलकर सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन किया.

Social Distance violation
कार्यालय में सरेआम हुआ सोशल डिस्टेंस का उल्लंघऩ

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चिटफंड कंपनियों को लेकर कलेक्टर को दिए आदेश दिए हैं, जिसके बाद शिवपुरी जिले के एसडीएम ऑफिस में आवेदकों की लंबी लाइनें लग गईं. कार्यालय में लोगों की भीड़ ने सोशल डिस्टेंस की सरेआम धज्जियां उड़ाई हैं. अगर हम बात करें जिम्मेदार अधिकारियों की तो कोई भी जिम्मेदार अधिकारी सोशल डिस्टेंस का पालन करवाने के लिए उस जगह पर नजर नहीं आए. लोगों का कहना है कि ना तो पानी की व्यवस्था थी और ना ही छाया लोगों लोगों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिली और सोशल डिस्टेंस की सरेआम धज्जियां उड़ाई गई.

आपको बता दें कि शिवपुरी जिले में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. लेकिन कलेक्टर महोदय ने सोशल डिस्टेंस को लेकर कोई भी व्यवस्था नहीं की है. यह माना जाए कि जिम्मेदार अधिकारी खुद ही कोरोना वायरस लड़ने के लिए तैयार नहीं हैं. अगर हम बात करें शिवपुरी की तो शिवपुरी में लगातार कोरोना का संक्रमण पूरी तरह पैर पसार चुका है. यहां पर ना ही कोई पुलिसकर्मी दिखा और ना ही कोई जिम्मेदार अधिकारी जो लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details