मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलयुगी चाचा की करतूत, 6 साल की भतीजी से किया दुष्कर्म फिर गला दबाकर ​मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी जिले में एक कलयुगी चाचा ने अपनी ही 6 साल की (Rape and murder in shivpuri) मासूम भतीजी के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने उसकी लाश को अपने घर में छुपाकर रखा था. पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 16, 2022, 5:49 PM IST

Shivpuri Crime News
मध्यप्रदेश में असुरक्षित बच्चियां

शिवपुरी। शिवपुरी जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात (Rape and murder in shivpuri) सामने आई है. ग्राम इमलिया में रिश्तों को तार-तार करते हुए एक चाचा ने अपनी 6 साल की मासूम भतीजी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया, आरोपी यहीं नहीं रूका उसने बेरहमी से गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी. एक दिन तक उसके शव को बिंडा (गांव में गेहूं रखने के लिए बनाई जाने वाली जगह) में छिपा कर रखा था. पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हादसों भरा रविवार: अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत

टॉफी दिलाने के बहाने ले गया था

घटना 14 जनवरी की है. तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम इमलिया में एक छह साल की मासूम को उसका 35 वर्षीय चाचा उत्तम आदिवासी टॉफी ​दिलाने के बहाने अपने साथ लेकर गया था. जिसके बाद उसने मासूम से बलात्कार किया और घटना का किसी को पता न लगे इसलिए बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. बच्ची की लाश को उसने घर में गेहूं रखे जाने वाली जगह( बिंडा) में छुपा दिया. पुलिस ​बच्ची के लापता होने की शिकायत पर उसकी तलाश में जुटी थी. शक के आधार पर पुलिस जब चाचा के घर पहुंची और उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो कलयुगी चाचा की करतूत का खुलासा हो गया. लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है और आरोपी चाचा को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details