मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Road Accident: शिवपुरी में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, पिकअप पलटने के बाद केबिन में फंस गए थे सभी लोग

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 26, 2023, 1:34 PM IST

Updated : Aug 29, 2023, 2:47 PM IST

शिवपुरी में हुए एक भीषण हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में 4 मवेशियों की मौत हो गई है. सभी राजस्थान के नरवर से धौलपुर जा रहे थे.

Shivpuri Road Accident
शिवपुरी रोड एक्सीडेंट

शिवपुरी. मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना करैरा विधानसभा के मगरौनी पुलिस थाने की है. हादसे में 4 मवेशी की भी मौत की हुई है. ये सभी मृतक पिकअप में सवार थे और मवेशियों को गाड़ी में लादकर ले जा रहे थे. इधर, गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर शवों को बरामद कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है.

कैसे हुआ हादसा: जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक, राजस्थान के धौलपुर के पुरानी छावनी और कोटला मोहल्ले के रहने वाले नासिर कुरैशी पुत्र निजामुद्दीन कुरैशी(20), सन्नू कुरैशी पुत्र सलीम कुरैशी (32), समीर कुरैशी पुत्र अकील कुरैशी (22) और फरमान कुरैशी पुत्र सरीफ कुरैशी (25) की इस हादसे में मौत हो गई है. हादसा उस वक्त हुआ, जब सभी मृतक नरवर क्षेत्र से चार भैंस खरीदकर धौलपुर जा रहे थे. इस दौरान मगरौनी चौकी के इलाके के केरुआ गांव के नरवर-भितरवार मोड़ पर पिकअप अनियंत्रित होकर खेत में जाकर पलट गई. हादसे में लोडिंग वाहन का पिछला हिस्सा केविन के ऊपर जा गिरा. इसी के चलते वाहन में सवार चारों युवक केबिन में ही फंस गए थे. हादसे में चारों भैंसों की भी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें..

डॉक्टर ने मृत घोषित किया: राहगीरों ने मौके पर पहुंचकर मगरौनी चौकी पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर गांव के लोगों की मदद से घायलों को केबिन में से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर्स ने सभी को मृत घोषित कर दिया. नरवर के थाना टीआई सुमित शर्मा ने हादसे के बाद जांच शुरू कर दी है.

सिलवानी में बस-कार में भिड़त, 6 घायल:इधर सिलवानी के 44 हाइवे पर हादसा हो गया. यहां गैरतगंज गाडरवारा के रास्ते पर जमुनिया घाटी पर जेन कार और बस में एक्सीडेंट हो गया. इसमें जेन कार पूरी तरह से पिचक गई. इस हादसे में एक बच्चे समेत 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. हादसे के बाद सभी को अस्पताल रैफर कर दिया गया है. ड्राइवर समेत एक और सदस्य की हालत नाजुक बनी हुई है.

हादसा तब हुआ, जब बस सिलवानी से भोपाल जा रही थी. जमुनिया घाट पर दोनों के बीच क्रॉसिंग के दौरान हादसा हुआ है. सभी को एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. हादसे में घायल फरहान खान(25), जरदार बेगम(46) को गंभीर चोटें आई है. नाजुक हालात के चलते इन दोनों को भोपाल रैफर कर दिया गया. इधर शेजी(30), रसिया (40) और शबनम (45) और आयाम को सिर में चोट आई है. इनका सिलवानी में ही इलाज चल रहा है.

Last Updated : Aug 29, 2023, 2:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details