मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Toll Plaza हाईवे पर सफर करना हो गया अब महंगा, बढ़ी दरें, देखें नया टोल रेट

By

Published : Dec 18, 2022, 7:31 PM IST

हाईवे पर सफर करना अब महंगा हो गया है. (Shivpuri Purankhedi Toll Plaza) शिवपुरी जिले के कोलारस क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर पड़ने वाले पूरनखेड़ी टोल प्लाजा की दरें रविवार से बढ़ा दी गई हैं. जो रविवार 18 दिसंबर से ही प्रभावी होंगी.

shivpuri  Purankhedi Toll Plaza increased toll rate
शिवपुरी और गुना तक सफर करना हो गया अब महंगा

शिवपुरी।शिवपुरी और गुना तक सफर करना अब महंगा हो गया है. शिवपुरी जिले के कोलारस क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर पड़ने वाले पूरनखेड़ी टोल प्लाजा की दरें रविवार से बढ़ा दी गई हैं. 18 दिसंबर से नई दरें लागू हो गई हैं. एक तरफ के कार वाहन चालकों को अब 15 रुपए ज्यादा देने पड़ेंगे. दोनों तरफ आने-जाने वालों को 20 रुपए ज्यादा देनें होंगे. (Shivpuri Purankhedi Toll Plaza) इससे पहले एक तरफ की यात्रा पर कार के 125 रुपए और दोनों तरफ के 190 रुपए लगते थे, लेकिन अब इन सभी दरों में इजाफा होने के चलते वाहन मालिकों की जेब पर भी बोझ बढ़ जाएगा. पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के एजीएम जेके मौर्य ने बताया कि गुना में फोरलेन को शुरू किया गया है इसके चलते 85 किलोमीटर का दायरा अब बढ़कर 95 किलोमीटर का हो गया है. इसी के चलते पूरनखेड़ी टोल प्लाजा की दरों में इजाफा किया गया है.

शिवपुरी और गुना तक सफर करना अब महंगा हो गया है

विदिशा टोल कर्मियों ने की BJP विधायक से अभद्रता, Video आया सामने

18 दिसंबर से लागू होने वाले दाम:कार/जीप/वैन 140 एक तरफ, दोनों साइड के 210 और महीना का पास 4640 रुपये में बनेगा. मिनी बस 225 जाने और 335 दोनों तरफ आने-जाने और 7495 रुपये महीना का पास बन रहा. प्राइवेट बस व ट्रक (डबल एक्सेल) को 470 रुपये एक तरफ जाने का, 705 दोनों तरफ आने-जाने का 15700 रू. में महीने का पास बनेगा. ट्रिपल एक्सल गाड़ी में 515 एक तरफ का, 770 आना-जाना और 17130 रुपये में एक महीने का पास बनेगा. बता दें ये कीमतें सिर्फ पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर बढ़ाई गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details