मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri News: बिजली का करंट लगने से 2 लोगों की मौत, डामर गिट्टी फैक्ट्री के संचालक की लापरवाही से हुआ हादसा

By

Published : Jul 14, 2023, 9:37 PM IST

शिवपुरी में डामर गिट्टी फैक्ट्री के संचालक की लापरवाही के चलते महिला सहित एक युवक को करंट लग गया, जिसके कारण दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने फैक्ट्री के संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Shivpuri Crime News
बिजली का करंट लगने से दो लोगों की मौत

बिजली का करंट लगने से दो लोगों की मौत

शिवपुरी।जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले फतेहपुर क्षेत्र में संचालित डामर गिट्टी फैक्ट्री के संचालक की लापरवाही के चलते एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया है. इस हादसे में महिला सहित एक युवक की मौत हो गई.

करंट लगने से 2 लोगों की मौतःमिली जानकारी ने अनुसार शिवपुरी पब्लिक स्कूल के सामने बनी डामर फैक्ट्री के पास रेखा धाकड़ उम्र 38 साल निवासी फतेहपुर अपने खेत पर जा रही थीं. इसी दौरान रास्ते में लगी जाली को हटाने के दौरान महिला को करंट लग गया. महिला की चीख सुनकर पास से गुजर रहे पवन शाक्य महिला को बचाने के लिए दौड़ पड़ा और महिला को बचाते हुए खुद भी करंट की चपेट में आ गया. इस हादसे की जानकारी मिलने पर महिला के परिजन मौके पर पहुंचे और महिला व युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने रेखा और पवन को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है डामर फैक्ट्री के पास लगे बोर से अवैध तरीके से लाइट डाली थी जिसके चलते यह घटना घटित हुई है.

ये भी पढ़ें :-

फैक्टरी संचालक के खिलाफ मामला दर्ज: इस पूरे मामले में सिटी कोतवाली प्रभारी अमित भदौरिया का कहना है कि, ''फैक्ट्री के संचालक की लापरवाही के चलते महिला और युवक की करंट लगने से मौत हुई है. फैक्टरी संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details