मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Shivpuri News: पाम आयल से भरा टैंकर फोरलेन पर पलटा, तेल लूटने के लिए बर्तन लेकर पहुंचे ग्रामीण, पुलिस ने खदेड़ा

गुना से ग्वालियर जा रहा पाम तेल से भरा टैंकर गाय बचाने के फेर में शिवपुरी जिले के कोलारस के पास फोरलेन पर पलट गया. इसके बाद तेल लूटने के लिए आसपास के लोग बर्तन लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 26, 2023, 3:22 PM IST

Tanker filled with palm oil overturned
पाम आयल से भरा टैंकर फोरलेन पर पलटा तेल लूटने पहुंचे ग्रामीण

पाम आयल से भरा टैंकर फोरलेन पर पलटा तेल लूटने पहुंचे ग्रामीण

शिवपुरी।जिले के गुना-शिवपुरी फोरलेन हाइवे स्थित कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांधी पेट्रोल पंप के सामने मंगलवार सुबह गुना से ग्वालियर जा रहा पाम तेल से भरा टैंकर गाय बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया. तेल के टैंकर पलटने की सूचना मिलते ही ग्रामीण खाली बर्तन लेकर तेल भरने पहुंच गए. हादसे की जानकारी मिलते ही कोलारस थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने तेल लूट रहे ग्रामीणों को खदेड़ा.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीण :पाम तेल से भरा टैंकर क्रमांक MH-46 f 3696 मंगलवार सुबह गुना की तरफ से आ रहा था. ये टैंकर ग्वालियर की तरफ जा रहा था. इसी दौरान कोलारस थाना क्षेत्र के गांधी पेट्रोल पंप के सामने टैंकर पलट गया. इससे टैंकर में भरा पाम तेल जमीन पर फैल गया. तेल के टैंकर के पलटने की खबर जैसे ही आसपास के गांवों में लगी तो ग्रामीण खाली बर्तन लेकर घर से दौड़ पड़े और तेल भरने लगे. हादसे की जानकारी मिलते ही कोलारस थाना प्रभारी जितेंद्र मावई अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

ये खबरें भी पढ़ें...

ड्राइवर गंभीर रूप से घायल :पुलिस ने सबसे पहले तेल भर रहे ग्रामीणों को खदेड़ा. तेल को लूटने से पुलिस द्वारा बचाया गया. हाइवे पर पलटे टैंकर को क्रेन की मदद से हटाया गया, तब कहीं जाकर आवागमन शुरू हो सका. इस पूरे मामले में कोलारस थाना प्रभारी जितेंद्र मवई का कहना है कि तेल से भरा टैंकर मंगलवार सुबह पलट गया था. इस घटना में टैंकर का ड्राइवर धर्मेंद्र सिंह पुत्र साधू सिंह गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details