मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Shivpuri News: कांग्रेस नेता को बिजली विभाग ने थमाया एक लाख का बिल, 20 साल पहले लड़ चुकी हैं चुनाव

शिवपुरी के पाटौर की रहने वाली कांग्रेस नेत्री को बिजली विभाग ने एक लाख का बिल थमा दिया है. इसको लेकर पीड़िता ने कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी से शिकायत करते उसे कम करने की गुहार लगाई है.

By

Published : Feb 15, 2023, 9:42 PM IST

Shivpuri News
कांग्रेस नेता को बिजली विभाग ने थमाया एक लाख का बिल

शिवपुरी।जनपद में बिजली विभाग मनमाने ढंग से लोगों को बिल दे रहा है. इसी क्रम में एक पाटौर में रहने वाली महिला अंगूरी देवी राजे को एक लाख रुपये का बिल थमा दिया गया है. महिला का कहना है कि उसका घर इतना बड़ा नहीं है कि इतना ज्यादा बिल दिया आए. पीड़ित महिला अंगूरी देवी राजे ने इसको लेकर कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी से शिकायत करते हुए बिल कुछ कम करने की गुहार लगाई है.

Ujjain News: बीच चौराहे पर फ्री स्टाइल फाइट, पहुंची पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

महिला 20 साल पहले लड़ चुकी हैं चुनावः आपको बता दें कि 20 साल पहले अंगूरी देवी राजे कोलारस विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ चुकी है. वहीं, अब अंगूरी देवी को बिजली विभाग की ओर से एक लाख रुपये का बिल थमा दिया है, जिसको लेकर उन्होंने बिल को लेकर जनसुनवाई में शिकायत की है और उन्होंने कहा कि मैं बहुत गरीब परिवार से हूं और मेरा घर इतना भी बड़ा नहीं है कि इतना बिल आए. महिला ने कहा कि इस मेरा बिल नहीं सुधरा तो फिर मैं कलेक्ट्रेट पर ही धरने पर बैठ जाऊंगी.

MP के इन 5 IAS अफसरों का जन्मदिन बेहद खास, जानें क्यों कॉलेज में भी इन्हें मिलता था गुलाब का फूल

96,780 रुपये का सौंपा गया बिलः अंगूरी देवी ने बताया कि बिजली विभाग ने उसे 96,780 रुपये का बिल सौंप दिया है. पीड़ित महिला ने कलेक्टर से उपरोक्त बिल को कम कराने की मांग की है. इस मामले पर कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि बिजली बिल को लेकर महिला अंगूरी देवी का आवेदन प्राप्त हुआ है. इस मामले पर महिला को मिले बिल की जांच करने के निर्देश दे दिए है. साथ में कहा कि बिजली विभाग के अधिकारी को इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details