मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri News: पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी झड़प, एक महिला की मौत, 6 से ज्यादा लोग घायल

By

Published : Mar 9, 2023, 4:45 PM IST

शिवपुरी के नरवर थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी झड़प हो गई. इसमें एक महिला की जान चली गई जबकि 6 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

Shivpuri News
दो पक्षों में खूनी झड़प

शिवपुरी।जिले में करैरा विधानसभा के नरवर थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस झड़प में एक महिला की मौत हो गई. वहीं, 6 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है. मगरौनी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुरानी रंजिश को लेकर मारपीटः जानकारी के अनुसार, मगरोनी चौकी के सराय मोहल्ला के रहने वाले शफीक मोहम्मद का बेटा आकिब रात को अपनी बहन फिजा के साथ बाइक से मेडिकल स्टोर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में रोककर आरोपियों ने उन लोगों के साथ मारपीट की. घर आकर आकिब ने यह बात अपने परिजन को बताई तो वे लाठी डंडे लेकर दूसरे पक्ष के यहां पहुंचे. कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान नजमा पत्नी भग्गी खान को धक्का लगा, जिससे वह जमीन पर गिरकर घायल हो गई. उसे इलाज के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल भेजा गया लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. बताया गया है कि शफीक मोहम्मद का अनवार खान और उसके भाइयों से पुराना विवाद चल रहा था.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें...

11 लोगों के खिलाफ केस दर्जःइस मामले में पुलिस ने फरियादी आकिब खान की रिपोर्ट पर समीर खान, जावेद खान, इरफान खान, अनवर खान, गफ्फार खान, शाहरुख खान, जब्बार खान, अराइसा खान, नाजू खान, तौफीक खान और झ्नन्नू खान के खिलाफ बलवा सहित हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details