मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri News: छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले मजनू धराए, खेत में रखी 3 क्विंटल मसूर जलकर खाक

By

Published : Mar 3, 2023, 8:09 PM IST

Updated : Mar 3, 2023, 8:17 PM IST

शिवपुरी जिले में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामला सामने आया है. जहां कोचिंग जाने वाली छात्राओं को परेशान करने वाले 2 मजनुओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बदरवास थाना क्षेत्र में खेत में रखी कटी मसूर की फसल में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई, जिसके चलते किसान का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है.

Molestation with girl students in Shivpuri
शिवपुरी में छात्राओं के साथ छेड़छाड़

शिवपुरी में छात्राओं के साथ छेड़छाड़

शिवपुरी।जिले के राजेश्वरी रोड पर दर्जनों कोचिंग सेंटर संचालित हैं और यहां हजारों छात्र-छात्राएं कोचिंग पढ़ने के लिए आते हैं. इसी दौरान इस रोड पर कई आवारा मनचले लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं. इनके अंदर पुलिस का कोई खौफ नहीं है. जिसके चलते आए दिन यहां से निकलने वाली छात्राओं को मनचलों द्वारा परेशान किया जाता है. मजनुओं से परेशान एक छात्रा ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत करने की हिम्मत दिखाई. शिकायत पर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने 2 आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार: इस पूरे मामले में सिटी कोतवाली प्रभारी अमित भदौरिया का कहना है कि ''प्रमोद रावत निवासी सतनवाड़ा शहर की राजेश्वरी रोड़ पर स्थित कोचिंग में पढ़ने के लिए आने वाली छात्रा को लगभग 3 से 4 दिन से लगातार परेशान कर रहा था. छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में आकर दर्ज कराई थी जिसके बाद आरोपी प्रमोद रावत और उसके एक सहयोगी को राजेश्वरी रोड से गिरफ्तार भी कर लिया है''.

Also Read:इन खबरों पर भी डालें एक नजर

3 क्विंटल मसूर जलकर खाक: इधर बदरवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेमरी गांव में बीते रात 5 बीघा जमीन की खेत में कटी रखी मसूर की फसल जलकर राख हो गई. किसान राधे धाकड़ पुत्र काशीराम धाकड़ ने बदरवास पुलिस को बताया कि ''मेरे खेत में खड़ी मसूर की फसल पक चुकी थी, फसल को काटकर मैंने एकत्रित कर दिया था. बीती रात को किसी अज्ञात लोगों के द्वारा फसल में आग लगा दी गई. आग की लपटे उठता देख ग्रामीण सहित मैं खेत पर पहुंचा, लेकिन तब तक मसूर की फसल जल कर राख हो चुकी थी''. किसान ने बताया कि ''आगजनी की इस घटना में लगभग 15-20 क्विंटल मसूर की फसल जलकर राख हो गई. जिससे उसका डेढ़ लाख लाख रुपए का नुकसान हो गया है. किसान ने आगजनी की शिकायत बदरवास थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है, वहीं प्रशासन से मुआवजा दिए जाने की मांग की है''.

Last Updated : Mar 3, 2023, 8:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details