मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Medical College: बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी! मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने लगाया अभद्रता और मारपीट का आरोप

By

Published : Nov 3, 2022, 9:47 AM IST

Updated : Nov 3, 2022, 10:49 AM IST

शिवपुरी मेडिकल कॉलेज (Shivpuri medical college) में बीती रात डॉक्टर हरिओम धाकड़ के साथ हुई मारपीट के मामले में बुधवार की रात मेडिकल कॉलेज के आधा सैकड़ा डॉक्टर कोतवाली पहुंच गए. (Shivpuir MLA and Junior doctor Marpeet) डॉक्टरों का कहना है कि, विधायक ने भी ड्यूटी डॉक्टर के साथ मारपीट की थी. इतना ही नहीं उनका तो यहां तक आरोप है कि, सीसीटीवी फुटेज में कुछ सीन भी काट दिए गए हैं. इस मामले को लेकर डॉक्टरों ने कोतवाली में आवेदन देने के साथ हड़ताल पर जाने की बात कही है. (Junior doctor complained in Kotwali Police) इस पूरी घटना के विरोध में जूनियर डॉक्टर के हड़ताल पर जाने की बात सामने आने के बाद से मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य सेवाएं प्रभावित होने की आशंका बनी हुई है. हालांकि, कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी (Kolaras MLA Virendra Raghuvanshi) ने लग रहे आरोप को लेकर निष्पक्ष जांच की मांग की है.

Junior doctor complained in Kotwali Police
मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने लगाया बीजेपी विधायक पर अभद्रता और मारपीट का आरोप

शिवपुरी। जिले के कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी की गुंडागर्दी सामने आई है.(Kolaras MLA Virendra Raghuvanshi) आरोप है कि, विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने मंगलवार देर रात मेडिकल कालेज में ड्यूटी कर रहे जूनियर डॉक्टर की कॉलर पकड़ कर उसे पीट दिया. इतना ही नहीं उनके पीए सहित अन्य लोगों ने डॉक्टर के साथ जमकर मारपीट की. मामले की शिकायत लेकर बुधवार देर रात डाक्टरों ने कोतवाली का घेराव कर विधायक की गिरफ्तारी की मांग की है. (Shivpuri medical college) (Shivpuir MLA and Junior doctor Marpeet) (Junior doctor complained in Kotwali Police)

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने लगाया बीजेपी विधायक पर अभद्रता और मारपीट का आरोप

कंपाउंडर सुनकर लगा बुरा:जानकारी के मुताबिक, लुकवासा निवासी संगीता रघुवंशी को मेडिकल कॉलेज में अपेंडिक्स का ऑपरेशन करने के लिए भर्ती कराया गया था. क्षेत्र की महिला मरीज को देखने मंगलवार रात लगभग 11 बजे कोलारस के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी पहुंचे. मरीज की हालत को देख विधायक ने वहां बैठे ड्यूटी डॉक्टर धाकड़ को कंपाउंडर समझकर कहा कि, डॉक्टर कहां है और कौन है?. उन्हें बुलवाओ. हमें बात करनी है. डॉ. धाकड़ वहां पर ड्यूटी पर थे, इसलिए उन्हें कंपाउंडर सुनकर बुरा लग गया.

डॉक्टर और विधायक के बीच कहासुनी:इस दौरान विधायक ने डीन को फोन लगा दिया और डॉ. धाकड़ को अपना मोबाइल देकर बात करने को कहा. इस दौरान डॉ. धाकड़ ने उसने उनकी जानकारी पूछ ली. इतना सुनते ही विधायक जी तमतमा गए. डॉ के साथ अशब्द का प्रयोग करने लगे. विधायक को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने डॉ. से यह तक कहा दिया कि, "तेरा बाप हूं..तू यहां का कम्पाउंडर है और डॉ. वर्मा को नहीं जानता".ड्यूटी डॉक्टर और विधायक के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि विधायक के गनर ने ड्यूटी डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिए. डॉक्टर के साथ मारपीट किए जाने की सूचना जब अन्य डॉक्टरों को मिली तो वे भी एकजुट हो गए. उसके बाद विधायक ने अपने पेशेंट को मेडिकल कॉलेज से ग्वालियर रेफर करवा दिया.

बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी, बीच सड़क पर महिला को पीटा , वीडियो वायरल

डॉक्टर ने की बदतमीजी तो ड्रायवर ने मार दिया चाटा: इस पूरे मामले में विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का कहना है कि, 'मेरी भांजी का अपेंडेक्स लीक हो जाने के कारण उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था. मैं और मेरा ड्रायवर उसे देखने गए थे. मेरे साथ ना गन मैन था और ना कोई अन्य स्टाफ. डॉक्टर वहां तीन नर्सों के साथ बैठे थे. मैंने उनसे पूछा कि मरीज को क्या दवाएं दे रहे हैं. उन्होंने मुझे बताने से इंकार कर दिया तो मैंने अपने फोन से डॉ. वर्मा को फोन लगा दिया और कहा कि आप मुझे नहीं बता पा रहे तो अपने डीन को बता दो. इस पर उसने डॉ. वर्मा काे कहा कि यह कहां कहां से गंवार और बदतमीज लोग आ जाते हैंं. उसने जब मुझे अपशब्द कहे तो मेरे ड्रायवर ने उसे एक थप्पड़ मार दिया. जिस पर मैंने उसे रोका और मामले की शिकायत डीन से करते हुए कार्रवाई करवाने की बात कही'. विधायक ने पूरे मामले की जांच कराने की बात कही है.

Last Updated : Nov 3, 2022, 10:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details