मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में पति ने दर्ज कराई पत्नी के गायब होने की शिकायत, साले के दोस्त पर भगाने का शक

By

Published : Jan 16, 2023, 3:39 PM IST

मध्य्प्रदेश के शिवपुरी में पति ने कोलारस थाने में अपनी पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज कराने वाले युवक की अपनी साली से दूसरी शादी हुई थी. उसकी पहली पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. कुछ समय बाद दूसरी पत्नी यानी साली ने लड़ाई-झगड़ा करते हुए तलाक का मुकदमा अदालत में दाखिल किया था. जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था. इसके बाद पति 7 माह बाद पत्नी के लापता होने का केस थाने में दर्ज कराया. पुलिस गुम हुई पत्नी की तलाश में जुटी हुई है. (shivpuri husband filed complaint disappearance of his wife)

Brother in laws friend suspected of driving away
शिवपुरी में पति ने दर्ज कराई पत्नी के गायब होने की शिकायत

शिवपुरी में पति ने दर्ज कराई पत्नी के गायब होने की शिकायत

शिवपुरी। जिले के कोलारस नगर की रहने वाली एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की गुमशुदगी की शिकायत उसके पति ने कोलारस पुलिस थाने में सात माह बाद दर्ज कराई है. दअरसल दोनों के बीच न्यायालय में तलाक का केस चल रहा था. केस खारिज खारिज होने के बाद महिला की गुमशुदगी दर्ज होना सम्भव हो सकी है. पुलिस ने महिला की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. (Brother in laws friend suspected of driving away)

पहली पत्नी की बीमारी से हो गई थी मौतः मिली जानकारी के अनुसार पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे पति ने बताया कि मेरी पहली पत्नी की मौत बीमारी के चलते हो गई थी ,मेरे दो छोटे-छोटे बच्चे थे. जिनके पालन-पोषण में होने वाली परेशानियों को देखते हुए पत्नी और मेरे परिवार के सदस्यों का मानना था कि अगर किसी अन्य महिला शादी करके घर आई तो वह इन बच्चों की देखरेख नहीं करेगी. इसी के चलते अपनी साली से ही शादी कराने का निर्णय दोनों परिवार ने लिया था. 18 साल पहले मेरी शादी मेरी ही साली से करा दी गई थी. (First wife died due to illness)

दूसरी पत्नी ने दर्ज कराई पति के लापता होने की शिकायत, पहली पत्नी ने कहा अपनी मर्जी से आया

दूसरी पत्नी की आंगड़वाड़ी में लग गई थी नौकरीः पत्नी की नौकरी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रूप में लग गई थी. इसके बाद दूसरी पत्नी के भी दो बच्चे हो गए थे. सब कुछ ठीकठाक चल रहा था. कुछ वर्ष बाद पत्नी झगड़ा करने लगी थी. सात माह पहले मेरी पत्नी ने तलाक का केस न्यायालय में लगा दिया था. इसके बाद वह घर पर चली गई थी. केस के बाद वह न्यायालय में लगने वाली तारीखों पर पहुंचती थी. इसके बाद उसने तारीख पर जाना छोड़ दिया था. न्यायालय में तारीख पर न आने की वजह से पत्नी द्वारा लगाए गए तलाक के केस को न्यायालय ने खारिज कर दिया था. (Second wife got job in anganwadi)

साली ने दायर ने किया था तलाक का केसःतलाक का केस खारिज होने की सूचना मैने ससुराल में पहुंचाई थी. ससुरालियों का कहना है मेरी पत्नी यहां नहीं रहती तब जाकर मैने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है. मुझे शक है कि मेरे साले के साथ झांसी का रहने वाला एक दोस्त घर आता जाता रहता था. मेरी पत्नी उसी युवक के साथ घर छोड़कर फरार हुई होगी. कोलारस थाना पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है. शिकायत के बाद पुलिस तलाश में जुटी हुई है. (Sister in law had filed a divorce case)

ABOUT THE AUTHOR

...view details