मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Talkies सिनेमाघर के बाहर फिल्मी अंदाज में मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Oct 29, 2022, 11:02 PM IST

शिवपुरी में सिनेमाघर में फिल्म देखने आए लड़कों ने पार्किंग के पैसे को लेकर स्टैंड पर कार्य करने वाले कर्मचारियों की पिटाई कर दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मारपीट में पार्किंग स्टैंड का कर्मचारी घायल हो गया. मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस थाने में दर्ज कराई है. (shivpuri crime news) (shivpuri talkies fighting video) (youths beating parking worker shivpuri)

shivpuri talkies fighting video
शिवपुरी में सिनेमाघर के बाहर फिल्मी अंदाज में मारपीट

शिवपुरी। जिले के एक सिनेमा घर के परिसर में फिल्मी अंदाज में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में कई युवक एक दूसरे पर जमकर लात घूसे और लाठियां बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहा यह वीडियो सिटी कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर रोड पर स्थित एक सिनेमा घर का है. जानकारी के मुताबिक दर्जनभर युवक बाइक पर सवार होकर फिल्म देखने गए हुए थे. इसी दौरान युवकों का पार्किंग स्टैंड पर कार्य करने वाले कर्मचारियों के बीच पैसे को लेकर विवाद हो गया था. जिसके परिणामस्वरूप मारपीट शुरू हो गई. (shivpuri crime news)

Shivpuri Crime News: घर में घुसकर युवक पर हमला, दांतो से कान काटकर कर दिया अलग, परिजन कान को हाथ में लेकर अस्पताल में घूमते रहे

पार्किंग स्टैंड का कर्मचारी हुआ घायल: पहले पार्किंग स्टैंड के कर्मचारियों और फिल्म देखने गए युवकों के बीच बातचीत हुई. इसके बाद बातचीत कहासुनी में बदल गई. इसके बाद देखते ही देखते फिल्म देखने आए युवकों ने फिल्मी अंदाज में पार्किंग स्टैंड के दोनों कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया. इसका वीडियो सिनेमा देखने आए किसी व्यक्ति ने बना लिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया. जानकारी के अनुसार इस मारपीट में पार्किंग स्टैंड के कर्मचारी संजय कुशवाह और गिरिराज कुशवाह को चोंटे आईं है. कर्मचारी संजय कुशवाह ने बताया कि युवकों से बाइक स्टैंड के नियमानुसार पैसे मांगा था. जिसे देने से मना कर दिया था. इसके बाद युवकों ने पहले उन्हें जमकर पीटा और फिर मौके से फरार हो गए. पार्किंग स्टैंड के पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराने की बात कही है. (shivpuri talkies fighting video) (youths beating parking worker shivpuri)

ABOUT THE AUTHOR

...view details