मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Shivpuri Crime: शिवपुरी में महिला के साथ हैवानियत, गर्म चिमटे से महिला का शरीर सहित गुप्तांग दागा

शिवपुरी में महिला के साथ 2 लोगों ने हैवानियत को अंजाम दिया. खेत में काम करने के दौरान आरोपियों ने गर्म चिमटे से महिला का गुप्तांग सहित शरीर दागा और फरार हो गए. महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शिवपुरी में भर्ती किया गया है. घटना के दौरान आरोपियों ने महिला की आंख बंद कर रखा था इसलिए उनकी पहचान नही हो पाई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों कि तलाश शुरू कर दी है. shivpuri crime news, violence with woman in shivpuri, shivpuri police

shivpuri crime news
शिवपुरी में महिला से हैवानियत

By

Published : Oct 22, 2022, 10:23 PM IST

Updated : Oct 22, 2022, 11:08 PM IST

शिवपुरी। जिले में एक 35 वर्षीय महिला के साथ हैवानियत का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मायापुर थाना क्षेत्र के पडौरा गांव में 2 अजनबी लोगों ने महिला को पकड़कर कर उसकी आंखें बंद कर गर्म चिमटे से उसका चेहरा ,गुप्तांग सहित शरीर को जगह-जगह से दाग दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को तड़पता छोड़कर भाग गए. परिजनों ने गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शिवपुरी में भर्ती कराया है. जानकारी मिलने के बाद मेडिकल कॉलेज पहुंची पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. (shivpuri crime news)

खेत पर काम कर रही थी महिला:पीड़ित महिला के मुताबिक शुक्रवार को करीब 4:30 बजे पीड़िता अपने खेत पर मूंगफली बिनने के बाद खेत पर ही खाना बनाने की तैयारी कर रही थी. तभी पीछे से आकर दो लोगों ने उसे पकड़ लिया. महिला चिल्लाई तो दोनों आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया और उसके हाथ पैर पकड़ लिया. इसके बाद उसकी आंखों को बंद कर गर्म चिमटे से महिला का चेहरा गुप्तांग सहित शरीर को जगह-जगह से दाग दिया. महिला ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी उसे तड़पता हुआ छोड़कर भाग गए. आंखें बंद होने के कारण महिला दोनों आरोपियों को पहचान नहीं पाई. फिलहाल महिला का मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है.(violence with woman in shivpuri)

MP घर में सो रही महिला के साथ हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट्स में किया लकड़ी का प्रयोग

घटना को लेकर मायापुर थाना प्रभारी हरिशंकर शर्मा ने बताया कि मामले में शिवपुरी कोतवाली पुलिस थाने में महिला के बयानों के आधार पर 2 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 307 हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जल्द ही पुलिस मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. (shivpuri accused fired woman body) (shivpuri police)

Last Updated : Oct 22, 2022, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details