मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Shivpuri Crime News: घर के पीछे खड़ा ट्रैक्टर-ट्राली चोरी, तलाश में जुटी पुलिस

कोलारस नगर में घर के पीछे खड़ा ट्रैक्टर-ट्राॅली चोरी हो गया. पुलिस ने ट्रैक्टर मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ट्रैक्टर मालिक ने कहा कि रात को घर के पीछे ट्रैक्टर खड़ा किया था, लेकिन रात करीब 1 बजे परिजन ने जब देखा तो ट्रैक्टर मौके पर मौजूद नहीं था.

By

Published : Apr 20, 2023, 8:13 PM IST

Shivpuri Crime News
घर के पीछे खड़ा ट्रैक्टर-ट्राली हुई चोरी

शिवपुरी।कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भड़ौता रोड स्थित कोलारस नगर में घर के पीछे खड़ा ट्रैक्टर-ट्राॅली चोरी हो गया. घटना की जानकारी लगते ही परिजन ट्रैक्टर की तलाश में घूमते रहे. काफी समय तक ढूंढने के बाद ट्रैक्टर नहीं मिला तो पुलिस में शिकायत की जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार कोलारस नगर के वार्ड नम्बर 5 निवासी लतीफ खान बाबा उस्ताज अपने महिन्द्रा ट्रैक्टर-ट्राॅली पर ढुलाई का काम करता है. बुधवार की शाम को ट्रैक्टर मालिक ने हर रोज की तरह अपना ट्रैक्टर-ट्राॅली घर के पीछे खड़ा कर दिया था. लेकिन, जब देर रात 1 बजे परिजन ने देखा तो ट्रैक्टर मौके पर मौजूद नहीं था.

ट्रैक्टर-ट्राली की तलाश में जुटी पुलिसः फरियादी ने बताया कि घटना के 15 दिन पहले 3 लोग बाइक से घर के बाहर खड़े थे. जो फरियादी के मकान के सामने दुकान पर सीसीटीवी कैमरों के बारे में पूछताछ कर रहे थे. संदिग्ध मामला होने पर वहां मौजूद लोगों ने बाइक का नंबर ले लिया था, जब घटना हुई तो संदिग्ध बाइक नंबर को जब सर्च किया तो बाइक का रजिस्ट्रेशन टीवीएस बाइक का निकला, जबकि यह तीनों युवक सीसीटीवी में बजाज डिस्कवर पर बैठे नजर आ रहे थे. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बाइक भी चोरी की हो सकती है. फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर मालिक की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों और ट्रैक्टर-ट्राली की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :-

घर न चलने पर युवक ने पत्नी के सामने किया आत्महत्या का प्रयास :वहीं, शिवपुरी के कोलारस विधानसभा क्षेत्र के रन्नौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मथना गांव का एक युवक अपनी पत्नी को ससुराल से घर लाने के लिए गया हुआ था, लेकिन पत्नी ने साथ चलने से मना कर दिया. इससे नाराज युवक ने पत्नी के सामने ही ससुराल में सुसाइड करने का प्रयास किया. तबीयत बिगड़ने पर ससुराल वाले युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसका उपचार जारी है. बता दें कि दोनों ने घर से भागकर शादी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details