मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 3, 2023, 9:56 PM IST

Updated : Mar 3, 2023, 10:29 PM IST

ETV Bharat / state

Shivpuri Crime News: बुजुर्ग को लूटकर भागे थे 3 बदमाश, पुलिस ने 24 घंटे में ही 2 को दबोचा

शिवपुरी के पोहरी थाना इलाके में 60 वर्षीय बुजुर्ग से लूट की वारदात का पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है. मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक अन्य की तलाश में छापामारी जारी है.

Shivpuri Crime News
पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 आरोपी

पोहरी थाना प्रभारी बलविंदर ढिल्लन

शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में गुरुवार को 60 वर्षीय बुजुर्ग के साथ दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया. इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे लूट की रकम और इस्तेमाल की गई बाइक को जब्त कर लिया गया है. तीसरा आरोपी फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये है मामला: गुरुवार को पोहरी थाना इलाके में दिनदहाड़े 60 वर्षीय बुजुर्ग सियाराम से तीन अज्ञात बदमाशों ने कोर्ट का पता पूछने के बहाने 20 हजार रुपये लूट लिए थे. पीड़ित ने पोहरी थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. फरियादी सियाराम ने पुलिस को बताया था कि वह अपने गांव से पोहरी कपड़े और घर का सामान खरीदने के लिए आया था. पोहरी पहुंचते ही उसे बाइकसवार दो अज्ञात लोग मिले. उन्होंने कोर्ट का पता बताने के बहाने अपनी बाइक पर सियाराम को बिठा लिया. कोर्ट आते ही सियाराम ने बाइक रोकने के लिए कहा लेकिन वे नहीं रुके और बाइक को आगे ले गए. थोड़ी दूरी पर सड़क किनारे एक अन्य युवक खड़ा मिला, जिससे बाइक सवार युवकों ने बात की और फिर तीनों ने मिलकर जान से मारने की धमकी देकर उसके पास रखे 20 हजार रुपए लूट लिए.

सीसीटीवी कैमरों से मिला सुराग: पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो दो बदमाश बाइक पर बुजुर्ग को अपने साथ बैठा कर ले जाते नजर आए. पुलिस ने इसी के आधार पर कार्रवाई करते हुए कुंअर मोगिया और मुकेश मोगिया निवासी गिरधरपुरा थाना मानपुर श्योपुर को गिरफ्तार कर लिया. लूट की इस घटना में शामिल तीसरा आरोपी अजय मोगिया फिलहाल फरार है.

Must Read:- चोरी से जुड़ी खबरें...

आरोपियों को भेजा जेलः मामले में पोहरी थाना प्रभारी बलविंदर ढिल्लन ने बताया कि बुजुर्ग से लूट मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को दबोच लिया है. जिन्होंने पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों से 5500 रुपए नकद और बाइक जब्त कर ली है. आरोपियों को न्यायालय में पेश किया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Mar 3, 2023, 10:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details