मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 21, 2023, 10:24 PM IST

ETV Bharat / state

Shivpuri Crime News: आईपीएल सट्टा खिलाने पर पुलिस की कार्रवाई, एक युवक को पकड़ा

आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाते हुए पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं करैरा में एक ट्रक ड्राइवर से उसका हेल्पर भाड़े के मिले 1.60 लाख रुपये लेकर भाग गया. पुलिस ने दोनों मामलों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Shivpuri Crime News
आईपीएल सट्टा खिलाने पर पुलिस की कार्रवाई

शिवपुरी।जिलापुलिस आईपीएल सट्टा पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इस कड़ी में पुलिस ने एक युवक को आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाते हुए पकड़ा है. पुलिस ने युवक के कब्जे से 5200 रुपये व एंड्राइड मोबाइल बरामद किए हैं. पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार करैरा थाना प्रभारी सतीश चौहान को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के राम मंदिर के पास एक युवक आईपीएल मैच पर सट्टा खिला रहा है. मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पुलिस टीम ने छापा मारा और घेराबंदी कर युवक श्याम ठाकुर 26 वर्ष निवासी ग्राम छितरी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सट्टा एक्ट की कार्रवाई की गई है.

ट्रक ड्राइवर का हेल्पर 1.60 लाख रुपये लेकर फरारःवहीं दूसरे मामले में करैरा में एक ट्रक ड्राइवर से उसका हेल्पर भाड़े के मिले 1.60 लाख रुपये लेकर भाग गया. ड्राइवर ने इसकी शिकायत थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार रवि परिहार उम्र 36 वर्ष निवासी अंबेडकर दिनारा ने पुलिस को बताया कि मैं महाराष्ट्र के पीपलगांव में अंगूर भरकर लाया, उसके भाड़े के तौर पर 1 लाख 60 हजार रुपये मिले थे. मेरे साथ हेल्पर विनोद भी गया हुआ था.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

ट्रक ड्राइवर ने कहा कि 17 अप्रैल को ट्रक में अंगूर भरकर उत्तर प्रदेश के जगदीशपुर के लिए निकला था. 19 अप्रैल को मंडी में अंगूर खाली करने के बाद हमको भाड़ा मिला था. 20 अप्रैल को थाना क्षेत्र के निचरौली रोड पर ट्रक को रोककर फ्रेश होने चला गया था और पैसों से भरा बैग हेल्पर विनोद को दे गया था. वापस लौटकर आया तो देखा हेल्पर और बैग दोनों ट्रक में नहीं थे. ट्रक ड्राइवर ने तत्काल इसकी शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details