मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Crime News: पुरनखेड़ी टोल प्लाजा पर कर्मचारियों व बारातियों के बीच हाथपाई, वीडियो वायरल

By

Published : Feb 16, 2023, 10:58 PM IST

गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर स्थित पुरनखेड़ी टोल प्लाजा पर कर्मचारियों व बारातियों के बीच जमकर मारपीट हो गई, जिसका वीडियो सामने आ रहा है.

Shivpuri Crime News
पुरनखेड़ी टोल प्लाजा पर कर्मचारियों व बारातियों के बीच हाथपाई

पुरनखेड़ी टोल प्लाजा पर कर्मचारियों व बारातियों के बीच हाथपाई

शिवपुरी।जिले की कोलारस विधानसभा क्षेत्र के गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर स्थित पुरनखेड़ी टोल प्लाजा हमेशा से सुर्खियों में रहा है. आज एक बार फिर टोल प्लाजा चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, टोल कर्मचारियों और बारातियों की बस में टोल वसूली को लेकर हाथापाई हो गई. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. इस मामले को लेकर पुरनखेड़ी टोल प्लाजा के मैनेजर संजय गोस्वामी ने पुलिस को आवेदन देते हुए बताया कि गुरुवार शाम को बारातियों ने टोल प्लाजा पर कर्मचारियों के साथ मारपीट की और टोल बैरियर को उठाकर गाड़ियों को निकालने लगे.

रायसेन में टोल टैक्स मांगने पर कार सवारों ने तोड़ा टोल कर्मी का हाथ, सतना में दबंगों ने की पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़

टोलप्लाजा पर मारपीट का वीडियो वायरलः मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ये बारात शिवपुरी तरफ से गुना की ओर जा रही थी. इस बारात में कार सहित एक बस शामिल थी. जैसे ही बारात पुरनखेड़ी टोल प्लाजा पर पहुंची, तो बाराती बस से उतरकर टोल बैरियर को उठाकर गाड़ियों को निकालने लगे. इसके कारण टोल पर खड़े वाहन सहित एक दर्जन वाहन निकल गए. इसके बाद जब बारातियों की बस को निकालने लगे तो टोलकर्मी मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों में झड़प हो गई. टोल प्लाजा पर हुई झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Shivpuri Toll Plaza हाईवे पर सफर करना हो गया अब महंगा, बढ़ी दरें, देखें नया टोल रेट

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएंःवहीं, इस टोल प्लाजा के प्रबंधन ने इस मारपीट की शिकायत लुकवासा चौकी में दर्ज कराई है. मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आपको बता दें कि इस टोल प्लाजा पर आए दिन कोई-न-कोई घटना होती रहती है. इससे पहले टोल वसूली को लेकर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्व. नंद कुमार सिंह चौहान से भी विवाद हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details