मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 26, 2023, 8:46 PM IST

ETV Bharat / state

शिवपुरी में ट्रक में घुसी कार, पिता की मौत, बेटे गंभीर घायल, खंडवा में टायर फटने से पेड़ से टकराई कार

मध्य प्रदेश में 2 अलग-अलग सड़क हदसों में दो लोगों की मौत हो गई. शिवपुरी में एक कार ट्रक में पीछे से जा घुसी. हादसे में कार सवार पिता की मौत हो गई, जबकि उसके 2 बेटे घायल हो गए. वहीं खंडवा में कार का पिछला टायर फट गया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

truck and car collided in shivpuri
शिवपुरी में ट्रक में घुसी कार

शिवपुरी। जिले के गुना शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के मुडखेडा टोल प्लाजा के आगे स्थित धौलागढ फाटक पर एक भीषण सड़क हादसे में पिता और उनके दोनों पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला चिकित्सालय से मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया. जहां पिता की उपचार के दौरान मौत हो गई है जबकि दोनों पुत्रों की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है.

कार ट्रक में पीछे से जा घुसी: मिली जानकारी के अनुसार, दर्पण कॉलोनी शिवपुरी निवासी सिद्धनाथ बाजपेयी (उम्र 70 साल) अपने बेटे अभय नाथ बाजपेयी और अमरनाथ बाजपेयी के साथ अपनी कार से ग्वालियर से शिवपुरी आ रहे थे. तभी सुभाष पुरा थाना क्षेत्र के धौलागढ फाटक के पास आगे चल रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसके चलते कार ट्रक में पीछे से जा घुसी. इस हादसे में पिता-पुत्र तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां पिता सिद्धनाथ बाजपेयी की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया था. उपचार के दौरान पिता ने दम तोड़ दिया. वहीं दोनों पुत्रों की हालत गंभीर बनी हुई है, उनका उपचार जारी है.

खंडवा में टायर फटने से पेड़ से टकराई कार

Read More: हादसों से जुड़ी इन खबरों पर भी डालें एक नजर

खंडवा में कार दुर्घटनाग्रस्त, 1 की मौत: ओंकारेश्वर से लौट रहे महाराष्ट्र के भंडारा जिले के युवकों की लग्जरी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. पिछला टायर फट जाने से कार फिल्मी एक्शन की तरह उछलकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई. हादसे में एक युवक की मौत और 4 लोग घायल हो गए. इनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है. जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के भंडारा के युवक शिवम चौधरी, प्रणव लाल पांडे, सौरभ पुत्र संजय, संकेत गुवाड़े और मेरुढ़लाल पटल्ले कार से उज्जैन आए थे. यहां शनिवार को महाकाल के दर्शन करने के बाद युवक ओंकारेश्वर पहुंचे, वे रविवार को ओंकारेश्वर में दर्शन और पुजा कर वापस लौट रहे थे इस बीच सेल्दा और मांडला के बीच जंगल में मोड़ पर कार का पिछला टायर फट गया. बताया जाता है कि कार की स्पीड़ अधिक थी. टायर फटने से कार अनियंत्रित हो गई और उछलकर एक पेड़ से टकरा गई. इस दौरान यहां से गुजर रहे लोगों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी. जावर थाना प्रभारी शिवराम जाट ने बताया कि हरसूद अस्पताल में डॉक्टर ने 28 वर्षीय शिवम चौधरी को मृत घोषित कर दिया. संकेत और मेरुढलाल की हालत गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details