मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी में भीषण सड़क हादसाः मजदूरों से भरा पिकअप वाहन सिंध नदी में गिरा, 4 की मौत,18 घायल

शिवपुरी में मजदूरों से भरा पिकअप वाहन के पलट जाने से चार मजदूरों की मौत हो गई. जबकि 18 मजदूर घायल हो गए. घायलों में से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. (road accident in Shivpuri)

By

Published : Feb 15, 2022, 10:08 AM IST

Updated : Feb 15, 2022, 10:36 AM IST

road accident in Shivpuri
शिवपुरी में भीषण सड़क हादसा

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम हीरापुर के पास मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन पलट गया. घटना देर रात करीब दाे बजे हुई जब अनियंत्रित होकर वाहन सिंध नदी में गिर गया. इस हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई है जबकि करीब 18 मजदूर घायल हो गए है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. पिकअप वैन में बंगाल से मजदूर थे जो काम करने के लिए निर्माण साइट पर जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ.

शिवपुरी में भीषण सड़क हादसा
पुल निर्माण का काम कर रहे थे मजदूर
बता दें कि शिवपुरी में पड़ोरा से पिछोर सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है. निर्माण कार्य में लगी डीसीसी कंपनी ने ग्राम वीरा के पास बन रहे पुल के निर्माण के लिए विशेष मजदूर पश्चिम बंगाल के किशनगंज से बुलाए थे. यह मजदूर सोमवार की रात रेलमार्ग से झांसी पहुंचे और वहां से बस में सवार होकर शिवपुरी के ग्राम पड़ोरा पहुंचे. पड़ोरा पर कंपनी का पिकअप वाहन इन मजदूरों को लेने पहुंचा, जिसमें सवार होकर सभी मजदूर जब काम करने के लिए साइट पर जा रहे थे, तभी अचानक वाहन अनियंत्रित होकर सिंध नदी में गिर गया. हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 18 घायल हो गए. मृतकों में से तीन लोगों की पहचान हामिद मोहम्मद अब्दुल्ला पुत्र मुजारक निवासी सिरसी, खहुल आमीन पुुत्र अब्दुल रहमान निवासी सिरसी, हाकिम पुत्र मुस्तफा निवासी चाकुलिया पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है. फिलहाल एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

घायल मजदूर अस्पताल में भर्ती कार्रवाई करती पुलिस


18 मजदूर जख्मी
जो लोग घायल हुए हैं उनमें नजरअली, नासिर अली, मुस्ताक आलम, जमीरउद्दीन, परवेज आलम, साहिद उल आलम, असगरअली, सफीक उल सालम, अब्दुल हलीम, दिलवर हुसैन, पिंटू हलदर, तबरूख अली, जसीम मोहम्मद, मेहबूब खान आदि शामिल हैं. घायलों में से जसीम व मेहबूब की हालत नाजुक बताई जा रही है. दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शिवपुरी रेफर किया गया है.

(road accident in Shivpuri)

Last Updated : Feb 15, 2022, 10:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details