मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महीनों बाद बदहवास हालत में घर लौटी महिला, रेप-यातना की सुनाई दास्तां

महीनों से लापता 25 वर्षीय महिला बदहवास हालत में शिवपुरी जिले में स्थित अपने घर पहुंची और पति को आपबीती सुनाने के बाद रविवार को पोहरी थाने पहुंचकर महीनों की प्रताड़ना-यातना की दास्तां पुलिस को भी सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने गांव के ही आरोपी पर रेप व अपहरण सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 14, 2021, 2:02 PM IST

Shivpuri rape news
शिवपुरी रेप न्यूज

शिवपुरी। महिलाओं के खिलाफ हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एक ओर सरकार महिला सशक्तिकरण को लेकर बड़े-बड़े वादे रही है, वहीं दूसरी ओर घर से लेकर बाहर तक स्कूल-कॉलेज, खेत-खलिहान कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं, महिलाओं के खिलाफ हिंसा से जुड़ा ऐसा ही मामला शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में सामने आया है, जहां रविवार की शाम महिला ने अपने पति के साथ पोहरी थाने पहुंचकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

झाड़ियों में 16 साल की नाबालिग का गैंगरेप, 7 महीने की हुई गर्भवती

25 साल की पीड़िता के पति ने दो महीने पहले पोहरी थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया, रविवार को महिला अपने पति के साथ थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई. पीड़िता ने बताया कि 9 अप्रैल 2021 को वह अपने बच्चे के लिए दवा लेने पोहरी गई थी, तभी गांव का एक युवक उसे किडनैप कर जयपुर ले गया, जहां उसके साथ मारपीट करता रहा और बंधक बनाकर रखा, इस दौरान उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया, करीब दो महीने बाद वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से बचकर भाग निकली और अपने गांव पहुंची. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details