मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 16, 2020, 12:40 PM IST

Updated : Dec 16, 2020, 12:51 PM IST

ETV Bharat / state

कमलनाथ अपने साथ प्रदेश का बंटाधार करने वाले दिग्विजय सिंह को भी ले जाएं: सुरेश राठखेड़ा

पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के रिटायरमेंट वाले बयान पर तंज कसा है. उनका कहना है कि कमलनाथ सन्यास लेते फिर रहे हैं, तो वे अकेले क्यों जा रहे हैं दिग्विजय सिंह को भी अपने साथा ले जाएं.

Suresh Rathkheda tightened
कमलनाथ के बयान पर तंज

शिवपुरी। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सन्यास वाले बयान पर मध्यप्रदेश की राजनीति में इन दिनों जोरों पर है. एक ओर कमलनाथ ने अपने इस बयान पर सफाई दी है. वहीं बीजेपी नेता तंज कस रहे हैं. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद सिंधिया समर्थक राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने कमलनाथ के रिटायरमेंट पर कटाक्ष किया है. सुरेश राठखेड़ा का कहाना है कि कमलनाथ सन्यास लेते फिर रहे हैं, तो वे अकेले क्यों जा रहे हैं, दिग्विजय सिंह को भी अपने साथ ले जाएं.

राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने कसा तंज

शिवपुरी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा कहा कि कांग्रेस पार्टी बूढ़ी हो चुकी हैं. पूर्व सीएम कमलनाथ का बयान देख लें, वह अब सन्यास लेते फिर रहे हैं. कमलनाथ अकेले सन्यास लेने क्यों जा रहे हैं, अपने साथ दिग्विजय सिंह को भी लेते जाएं, जिन्होंने पूरे प्रदेश का बंटाधार कर दिया, उन्हें क्यों छोड़कर जा रहे हैं.

  • 'किसान कांग्रेस के बहकावे में न आएं, बिचौलियों से बचें'

पोहरी मंडी प्रांगण में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री सुरेश रांठखेड़ा ने केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि बिल के फायदे किसानों और व्यापारियों को समझाते हुए कहा कि किसान कांग्रेस के बहकावे में न आएं. तीनों कृषि बिल किसानों को बिचौलियों के चंगुल से बचाने के लिए पारित किए गए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार हमेशा किसानों के हित में कार्य करती है. राज्यमंत्री ने बताया कि बुधवार को ग्वालियर में किसान सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. कृषि बिल के क्या-क्या लाभ किसानों को मिलेंगे, इसकी जानकारी देने के लिए इस कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया किसानों को संबोधित करेंगे.

पढ़ें : कमलनाथ के रिटायरमेंट पर चर्चा और सियासत ! नरोत्तम का तंज- राहुल गांधी की अवहेलना संन्यास की ओर ही ले जाती है

कमलनाथ के बयान पर नरोत्तम मिश्रा का तंज

गृह मंत्री एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के आराम वाले बयान पर तंज कसाते हुए कहा था कि राहुल गांधी की अवहेलना तो सन्यास की ओर ही ले जाती है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पहले तो यह समझना पड़ेगा कि यह दिल की आवाज है, या दिल्ली की आवाज है. जो भी हो दोनों ही स्थिति में दिग्विजय सिंह सफल रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी की अवहेलना तो सन्यास की ओर ले जाती है.

यह भी पढ़ें :क्या कमलनाथ राजनीति से होने जा रहे हैं रिटायर ? या इसके पीछे है कोई बड़ा संदेश

छिंदवाड़ा के सौसर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राजनीति छोड़ने के संकेत दिए हैं. कमलनाथ ने कहा कि अब मैं आराम करना चाहता हूं, मुझे किसी भी पद की कोई महत्वाकांक्षा और लालच नहीं है, अब मैं घर पर रहने के लिए तैयार हूं, हालांकि कमलनाथ ने अपने इस बयान पर सफाई दी है.

Last Updated : Dec 16, 2020, 12:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details